गंगा नहाने जा रहे… कहकर घर से निकले थे 3 दोस्त, रास्ते में ट्रक ने कुचला; 2 की मौत

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां भुड्डा गांव के पास बाइक से जा रहे तीन युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. तीनों युवक आपस में दोस्त बताए जा रहे हैं. पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है. इस हादसे के बाद ड्राइवर फरार है, उसकी तलाश की जा रही है.

यह हादसा घटना बांगरमऊ के भुड्डा गांव के पास हुआ. संडीला मौलवी खेड़ा गांव निवासी सत्यवान, शिवा और छोटेलाल एक बाइक पर सवार होकर शनिवार की शाम बांगरमऊ की तरफ जा रहे थे. जैसे ही तीनों बाइक से बांगरमऊ-बिल्लौहर मार्ग के भुड्डा गांव के पास पहुंचे, तभी सामने से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गए. इसके चलते एक की मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरे युवक की मौत बांगरमऊ के अस्पताल में इलाज के दौरान हुई. तीसरा अभी जिला अस्पताल में भर्ती है.

मृतक के भाई ने बताया
मृतक के भाई ने बताया कि तीनों गंगा नदी नहाने के लिए कह कर घर से निकले थे. इस बीच, पुलिस का फोन आया और हादसे की जानकारी हुई. सीओ बांगरमऊ अरविंद चौरसिया ने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है. चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है. हादसे के शिकार तीनों युवक एक ही गांव रहने वाले हैं. पहली नजर में ऐसा लग रहा है कि ये हादसा ट्रक चालक की गलती से हुआ है.

इस हादसे के बाद घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. उनकी आंखों से आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. घरवालों ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ सख्त से सक्त कार्रवाई पुलिस से करने की मांग की है

Related posts

Leave a Comment