बेटी है मानसिक रोगी, अचानक फूलने लगा पेट, अल्ट्रासाउंड कराया तो… मंत्री को मां ने सुनाई दरिंदगी की कहानी

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के बडहलगंज थाना क्षेत्र में सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक युवक ने मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ कई बार रेप किया. उसके प्रेग्नेंट होने पर घरवालों को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की. केस दर्ज होने के बाद आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पीड़िता की मां ने केंद्रीय राज्य मंत्री कमलेश पासवान से कार्रवाई के लिए गुहार लगाई है. पीड़िता के परिवार वालों ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहा है, लेकिन पुलिस इसे गंभीरता से नहीं ले रही है. कभी भी अनहोनी हो सकती है. वहीं, मंत्री ने पुलिस को तत्काल आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

बड़हलगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती की मां ने मंत्री को बताया कि मेरी बेटी की मानसिक तौर पर बीमार है. गांव का एक युवक कई सालों से उसके पीछे पड़ा था. उसने बेटी के साथ कई बार दरिंदगी, लेकिन वह इससे अंजान रही. अचानक एक दिन उसके पेट में दर्द हुआ और तो हम लोगों ने डॉक्टर के पास ले जाकर दिखाया. डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड करवाया और खून की जांच करवाई, तो पता चला कि बेटी प्रेग्नेंट है. बेटी से जब हम लोगों ने पूछताछ की तो उसने मर्चिपार गांव निवासी मुन्ना का नाम लिया. उसके घर हम लोग शिकायत लेकर गए और बात की तो वे लोग नाराज होने लगे.

पीड़िता के घरवालों ने बताया…
पीड़िता के घरवालों ने बताया कि जब आरोपी युवक से कहा कि तुमने मेरी बेटी का कैसा बुरा हाल कर दिया, वह कैसे अपने को संभालेगी या अपने बच्चों को संभालेगी. तुम उससे शादी कर लो. यह बात सुनते ही वह और उसके घर के लोग मारपीट पर आमादा हो गए. वहां से किसी तरह से जान बचाकर घर वापस आए और फिर थाने पहुंचे. पुलिस ने केस तो दर्ज कर लिया, लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की.

घरवालों का कहना है कि आरोपी मुन्ना के चाचा और भाई आए दिन धमकी दे रहे हैं. उन लोगों का कहना है केस वापस ले लो, अन्यथा तुम्हारे पूरे परिवार को खत्म कर दिया जाएगा. हम लोग बहुत ही कमजोर हैं. समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें? कहां जाएं? मेरी बेटी की जिंदगी बर्बाद हो गई है. इस बात की जानकारी पूरे गांव को हो गई है. हम लोग कहां और किसके पास जाएं? केंद्रीय राज्य मंत्री कमलेश पासवान ने शिकायत सुनने के बाद पुलिस अधिकारियों को फोन कर तत्काल गिरफ्तारी का निर्देश दिया.

पुलिस अधिकारी बोले
इस संबंध में सीओ गोला रत्नेश्वर सिंह ने बताया कि जैसे ही शिकायत मिली, वैसे ही केस दर्ज कर लिया गया है. आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस टीम में उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी भी कर रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जहां तक जान से मारने की धमकी की बात है तो साक्ष्यों व तथ्यों संबंध के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment