दिल्ली में मौत की बारिश, मुंडका में हुए जलभराव में डूबने से दो बच्चों की गई जान

दिल्ली के मुंडका में जलभराव के पानी में डूबने से दो बच्चों की मौत दर्दनाक मौत हो गई. इसमें एक बच्चे की उम्र नौ साल और दूसरे की 15 साल है. जानकारी के मुताबिक इस घटना में चार बच्चे पानी में डूबे थे, जिसमें दो की जान स्थानीय लोगों ने बचा ली. लेकिन दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई.

बाहरी दिल्ली के मुंडका के प्रेम नगर इलाके में शुक्रवार शाम हुई बारिश के बाद 9 और 15 साल के दो बच्चे बारिश के पानी से भरे तालाब में डूब गए. पुलिस ने यह जानकारी दी.

पानी में डूबकर दो बच्चों की मौत
पुलिस के अनुसार, शाम को बारिश के बाद प्रेम नगर क्षेत्र के रानी खेड़ा गांव में पास की एक कॉलोनी के चार बच्चे तालाब पर गए थे. पुलिस के मुताबिक, उनमें से दो बहुत गहरे पानी में चले गए, जिसके कारण वे डूब गए. उन्होंने बताया कि उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया है.

दिल्ली में भारी बारिश
दिल्ली के कुछ हिस्सों में शुक्रवार शाम को हुई बारिश के बाद लोगों को यातायात जाम और जगह-जगह जलभराव की दिक्कतों का सामना करना पड़ा. आंकड़ों के मुताबिक पालम में तीन घंटे में 41.9 मिमी बारिश दर्ज की गई थी. शहर के प्राथमिक मौसम केंद्र सफदरजंग वेधशाला ने 2.8 मिमी बारिश दर्ज की. वहीं नजफगढ़ में 6.5 मिमी, आया नगर में 5.8 मिमी, दिल्ली विश्वविद्यालय में 3.5 मिमी और पूसा में 4.5 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई.

येलो अलर्ट जारी
बारिश के दौरान पीडब्लूडी और दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) को जलभराव और पेड़ उखड़ने के बारे में कई कॉल मिलीं. विभाग को जलभराव के बारे में 17 और पेड़ उखड़ने के बारे में 28 शिकायतें मिलीं थीं. आईएमडी के पूर्वानुमान के अनुसार अगले दो दिनों के दौरान दिल्ली येलो अलर्ट पर रहेगी.

Related posts

Leave a Comment