घर से भागा, हुलिया और शहर भी बदला… 10 दिन बाद मिला तो बोला- जेल भेज दो, बस बीवी के पास नहीं

करीब 10 दिन पहले कर्नाटक के बेंगलुरु में रहने वाला एक शख्स रातोरात गायब हो गया. पत्नी ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई. सोशल मीडिया पर लाइव आकर पति को ढूंढने के लिए लोगों से मदद भी मांगी. फिर भी पति का कुछ पता नहीं चल पाया. लेकिन 10 दिन बाद वो युवक अचानक से उत्तर प्रदेश के नोएडा में मिल गया. बेंगलुरु पुलिस उसे वापस ले जाने लगी तो वो जिद पर अड़ गया. कहने लगा- जेल भेज दो चाहे मार डालो. लेकिन बीवी के पास वापस नहीं जाऊंगा.

युवक की बातें सुन पुलिस भी हैरान रह गई. उन्होंने युवक से इसका कारण पूछा तो वह फूट-फूट कर रोने लगा. कहने लगा- साहब, मैं अपनी मर्जी से घर छोड़कर आया हूं. मेरी बीवी ने मेरा जीना हराम कर रखा है. वो मुझे टॉर्चर देती है. मुझे मेरी मर्जी का कुछ भी नहीं करने देती है. अगर मेरी प्लेट से चावल का एक दाना या रोटी का एक टुकड़ा भी गिर जाता है तो वह चिल्लाती है. मुझे उसके हिसाब से ही कपड़े पहनने होंगे. मैं चाय के लिए भी अकेले नहीं जा सकता. इन सब से तंग आकर मैं घर से भाग गया. अब वापस नहीं जाना चाहता. इस युवक का नाम है विपिन. विपिन के मुताबिक, उसकी पत्नी उसे काफी परेशान और प्रताड़ित करती है. इसी के चलते वह वहां से भाग गया था. उसने कहा, मैं उसका दूसरा पति हूं. तीन साल पहले मैं जब उससे मिला तब वह तलाकशुदा थी और उसकी 12 साल की बेटी भी थी. मैं कुंवारा था और उससे शादी करने के लिए तैयार हो गया था. हमारी एक आठ महीने की बेटी भी है. विपिन ने कहा- लेकिन जिस शादी के हसीन सपने मैं देखता था, मेरी पत्नी ने वो सभी सपने चकनाचूर कर दिए. वो मुझे टॉर्चर देती है. अब मैं अकेले रहना चाहता हूं. मैं ऐसे ही खुश हूं.

हुलिया बदला, जीने लगा दूसरी जिंदगी

पुलिस को जब विपिन मॉल के बाहर मिला तो उसका हुलिया बदला हुआ था. उसने अपने बाल मुंडवा लिए थे. पुलिस ने जब उससे इसके बारे में पूछा तो उसने बताया कि उसकी पत्नी ने उसके फोटो और वीडियो ऑनलाइन अपलोड कर दिए थे और उसके लापता होने की खबर भी फैला दी थी. इसलिए उसने अपना हुलिया बदल लिया. उसने बताया कि 4 अगस्त को वह बस से तिरुपति गया था. इसके बाद ट्रेन से भुवनेश्वर और वहां से दिल्ली और दिल्ली से नोएडा गया था. अब आगे विपिन क्या करता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Related posts

Leave a Comment