मामूली सी कहासुनी और युवक को 17 बार घोंप दिया चाकू, दिल्ली के भजनपुरा में खौफनाक वारदात

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के भजनपुरा में बुधवार की रात तीन युवकों ने एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया है. इसमें बदमाशों ने गली के बाहर बैठे एक युवक को मामूली विवाद में पहले पटक कर मारा और फिर ताबड़तोड़ 17 बार चाकू घोंपकर हत्या कर दी. चाकू के चार पांच वार में ही युवक बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा. बावजूद इसके बदमाश चाकू घोंपते रहे. घटना की जानकारी होने पर पास पड़ोस के लोगों ने पीड़ित युवक को अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह वारदात गली नंबर 15, गामरी एक्सटेंशन में बुधवार की रात करीब साढ़े 11 बजे की है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों की पहचान के लिए इलेक्ट्रानिक और मैन्यूअल सर्विलांस की मदद ली जा रही है. पुलिस के मुताबिक घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों में कुछ संदिग्धों की फुटेज मिली है. उम्मीद है कि जल्द ही बदमाशों की पहचान हो जाएगी. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.

बहसी के तरह घोंपा चाकू
भजनपुरा पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान 28 वर्षीय सुमित उर्फ प्रेम चौधरी के रूप में हुई है. बुधवार की रात करीब 11.30 वह अपनी गली के बाहर बैठा हुआ था. इसी दौरान तीन चार युवक वहां आए और किसी बात को लेकर इनके बीच बहस हो गई. इसके बाद बदमाशों ने पहले तो सुमित की लात घूंसों से बुरी तरह से पिटाई की. इसके बाद एक बदमाश ने चाकू निकाला और किसी बहसी की तरह ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए.

हत्या के प्रयास में दोषी था मृतक
यहां तक कि सुमित जब जमीन पर गिर कर बेहोश हो गया तो भी बदमाशों ने उसे नहीं छोड़ा. पुलिस के मुताबिक सुमित के शरीर पर चेहरे, गर्दन, छाती और पेट पर चाकू से लगे गहरे घाव के 17 निशान मिले हैं. उसे घायलावस्था में जेपीसी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस के मुताबिक सुमित शादीशुदा था और उसे एक 3 साल का बेटा है. उसके खिलाफ भी एक हत्या के प्रयास का मामला दर्ज है. कोर्ट ने इस मामले में उसे दोषी ठहराया था. हालांकि बाद में उसे दिल्ली हाईकोर्ट ने जमानत दे दी. अब वह टूर एंड ट्रैवल्स के व्यवसाय के साथ एक जिम चला रहा था.

Related posts

Leave a Comment