हैदराबाद में एक और दरिंदगी! सॉफ्टवेयर इंजीनियर से ऑटो में रेप

हैदराबाद शहर में एक सॉफ्टेवेयर कर्मचारी के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया. सॉफ्टवेयर कर्मचारी के साथ ऑटो चालक ने रेप किया. पीड़िता ऑटो से अपने घर के लिए निकली थी, लेकिन ऑटो का ड्राइवर उसे सुनसान इलाके में ले गया और रेप किया. रेप करने के बाद आरोपी ऑटो चालक ने उसे मस्जिद बंदा के पास लाकर छोड़ दिया. पीड़ित युवती ने पुलिस से घटना की शिकायत की है.

पीड़िता के अनुसार, सोमवार आधी रात को गाचीबोवली इलाके के आरसी पुरम में एक ऑटो से अपने घर के लिए निकली थी. आधी रात करीब ढाई बजे वह जिस ऑटो में बैठी वह ऑटो मस्जिद बंदा इलाके में पहुंचा. वहीं पीड़िता ने शिकायत में बताया कि इसके बाद ड्राइवर उसे एक सुनसान इलाके में ले गया जहां ड्राइवर ने उसके साथ रेप किया और उसके बाद उसे मस्जिद बंदा इलाके में लाकर छोड़ दिया.

सुनसान जगह ले जाकर किया रेप
रेप की घटना के बाद पीड़ित महिला डरी हुई है, उसने इस घटना के बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता ने कहा कि वो गाचीबावली इलाक से अपने घर के लिए एक ऑटो में सवार होकर निकली थी लेकिन ऑटो चालक उसे किसी सुनसान जगह ले गया और रेप किया. रेप करने के बाद वो फिर आरोपी ऑटो चालक पीड़िता को वापस मस्जिद बंदा इलाके में लाकर छोड़ गया. पीड़िता ने गाचीबावसी पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

पुलिस आरोपी की कर रही तलाश
पुलिस ने बताया कि एक युवती ने शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित के मुताबिक, उसका यौन शोषण किया गया. पीड़िता के मुताबिक वो अपने घर के लिए निकली थी. महिला अमीरपेट में एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के ऑफिस में काम करती है. ऑटो से घर जाते वक्त चालक उसे घर ले जाने की बजाए किसी सुनसान जगह ले गया और उसके साथ रेप किया. रेप करने के बाद उसे मस्जिद बंदा इलाके में लाकर छोड़ दिया और फरार हो गया.

Related posts

Leave a Comment