पार्टी में दोस्तों के हिस्से का खाया नॉनवेज और पी गया शराब, बाकी साथियों ने पीट-पीटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर में हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. बाबू पुरवा थाने के सामने स्थित ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन भवन में एक युवक की हत्या की गई. पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया की आरोपियों ने अपने दोस्त की हत्या उनके हिस्से का नॉनवेज खाने और शराब पीने को लेकर की है. साथ ही मोबाइल को लेकर भी कुछ विवाद हुआ था.

हत्या में शामिल आरोपियों ने पुलिस से पूछताछ में बताया कि उन्होंने एक पार्टी रखी थी. इस पार्टी में सभी दोस्तों ने नॉनवेज बनाकर खाया और जमकर शराब पी. इस पार्टी में उस दोस्त ने बाकी लोगों के हिस्से का नॉनवेज खा गया और शराब भी पी गया. इस बात को लेकर दोस्तों में उसके प्रति नाराजगी हो गई थी.

इसके बाद उसी दोस्त से मोबाइल को लेकर झगड़ा हो गया. पहले से ही दोस्त पर ज्यादा नॉनवेज खाने और शराब पीने की खुन्नस थी. सभी दोस्तों ने शराब के नशे में लोहे की रॉड से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी.

ट्रांसपोर्ट भवन की छत पर मिला शव
वहीं, पुलिस ने 10 से 15 घंटे के अंदर सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया है. घटना के अनुसार बुधवार की रात मुंशी पुरवा निवासी पेंटर संतोष कुमार की उसके दोस्तों ने मामूली विवाद के बाद हत्या कर दी थी. अगले दिन पेंटर का शव ट्रांसपोर्ट भवन की छत पर पड़े होने की जानकारी पुलिस को मिली.

परिवार से रह रहा था अलग
पुलिस ने मृतक की शिनाख्त करने के साथ ही इसका पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. इसके बाद मृतक संतोष के परिजनों ने बताया कि वह करीब 4 साल से अपने परिवार से अलग रह रहा था. उसकी नशे की लत ने उसका परिवार छुड़वा दिया था. उसे समय पहले उसने अपना मकान भी बेच डाला था.

ट्रांसपोर्ट भवन की छत पर हुई थी पार्टी
वह बाबू पूरवा के सामने ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के भवन में चौकीदार अशोक और जितेंद्र के साथ रहता था. इसके बाद पुलिस ने जब चौकीदारों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि दोनों के साथ और भी तीन लोग घटना में शामिल थे. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया की 30 अगस्त की रात भवन की छत पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें जितेंद्र लाल सिंह, मिथुन, इम्तियाज, राजेश मौजूद थे. देर रात तक चली पार्टी में मृतक संतोष द्वारा दोस्तों के हिस्से की शराब व नॉनवेज खाने को भी लेकर दोस्तों से विवाद हो गया था. इसके बाद इम्तियाज के साथ संतोष का मोबाइल को लेने का विवाद हुआ था. इसके बाद सभी दोस्तों ने लोहे की रॉड से उसे पीट-पीट कर मार डाला.

पूरे मामले में एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा ने बताया कि हत्या की घटना को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. उन्हें जेल भेजा जा रहा है. पांचवां मुख्य आरोपी इम्तियाज फरार है. उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किया जा रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment