बिहार: कक्षा 1 के छात्र का स्कूल की छत पर मिला शव, 20 दिन पहले हुआ था एडमिशन

बिहार के गोपालगंज जिले में सनसनीखेज वालदात सामने आई है. कक्षा एक के छात्र की स्कूल में ही हत्या कर दी गई. छात्र की उम्र मात्र 10 साल थी. मृतक छात्र का नाम आर्यन कुमार है. जो कि जिले के कुशहर गांव का रहने वाला था. उसके पिता का नाम धर्मेंद्र सिंह है. 20 दिन पहले परिजनों ने 10 वर्षीय आर्यन का आवासीय विद्यालय में एडमिशन कराया था. वहीं, अब परिजनों को उसके मौत की जानकारी मिलने से उनपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है.

पुलिस को आर्यन कुमार का शव खून से लथपथ स्कूल की छत पर मिला है. इसके बाद से स्कूल परिसर में दहशत फैल गई. स्कूल परिसर में अफरा-तफरी मच गई. पुलिस ने छात्र का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पुलिस और परिजनों को हत्या का शक
स्कूल की छत से छात्र का शव मिलने के बाद से पंचा लाल गुप्ता फरार है. वह इस स्कूल का संचालक है. पुलिस ने शव को देखते हुए प्रथम दृष्टया में इस हत्या करार दी है. परिजनों का आरोप है कि बेटे की हत्या करने के बाद उसके शव को छत में फेंक दिया गया.

डॉग स्कॉयड और फॉरेंसिक टीम ने की जांच
इस पूरे मामले की जांच एसपी स्वर्ण प्रभात कर रहे हैं. एसपी ने बताया कि स्कूल की छत में छात्र का शव मिलना काफी गंभीर मामला है. पुलिस ने घटना स्थल पर डॉग स्कॉयड और फॉरेंसिक की टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की है. पुलिस ने कहा कि जो भी इस घटना के पीछे हत्यारा होगा. उसे छोड़ा नहीं जाएगा. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

ईंट से कुचलने के बाद गला दबाकर की गई हत्या
वहीं, दूसरी ओर इस मामले की और अधिक जानकारी देते हुए हेड क्वार्टर डीएसपी ज्योति कुमारी ने बताया कि इस मामले की जिस आधार पर शुरुआती जांच हुई है. उससे पता चलता है कि हत्यारा स्कूल का ही है. उन्होंने कहा कि छात्र को पहले ईंट से मारा गया. उसके बाद छात्र की गला दबाकर हत्या की गई है. हत्या के बाद शव को स्कूल की ही छत पर फेंक दिया गया. साथ ही ज्योति कुमारी ने कहा कि 24 घंटे के अंदर इस पूरी जांच का खुलासा प्रेस कॉफ्रेंस कर किया जाएगा.

Related posts

Leave a Comment