मेदिनीपुर में BJP नेता की दरिंदगी, विकलांग महिला के साथ किया रेप

बीजेपी नेता पर दिव्यांग महिला से रेप करने का आरोप लगा है. यह सनसनीखेज घटना महिषादल थाना क्षेत्र के चक गाज़ीपुर इलाके में घटी है. आरोपी बीजेपी नेता गोपाल दास इलाके के बीजेपी अध्यक्ष हैं. कथित तौर पर, गोपाल ने बुधवार दोपहर को महिला को अकेला पाया और उसके साथ रेप की. इसकी शिकायत थाने में पहले ही दर्ज करायी जा चुकी है.स्थानीय निवासियों ने आरोपियों को सख्त सजा देने की मांग की है.

यह महिषादल इलाका राज्य के विपक्षी नेता शुभेंदु अधिकारी का इलाका माना जाता है. हालांकि पंचायत चुानव में बीजेपी यहां हार गई, लेकिन शुभेंदु अधिकारी ज्यादातर समय यही यात्रा करते नजर आते हैं. बीजेपी बूथ अध्यक्ष पर इस तरह के आरोप लगने से हंगामा मच गया है.

महिलादल के चक गाजीपुर के रहने वाले हैं बीजेपी नेता
आरोपी शख्स का नाम गोपाल दास है. वह पूर्व मेदिनीपुर के महिषादल थाने के चक गाजीपुर का रहने वाला है. वह इलाके में बीजेपी बूथ अध्यक्ष के तौर पर जाने जाते हैं. आरोप है कि बुधवार दोपहर गोपाल ने विशेष रूप से सक्षम युवती को अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला को अकेला पाकर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की.

महिषादल थाने में आरोपी बीजेपी बूथ अध्यक्ष के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करायी गयी. इलाके के निवासियों ने आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. बीजेपी नेता की इस घटना की तृणमूल कांग्रेस कड़ी निंदा कर रही है. महिषादल के विधायक तिलक चक्रवर्ती ने घटना की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा, “बहुत बुरी घटना घटी है. मैं प्रशासन से घटना की शीघ्र जांच करने को कहूंगा. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए.” उधर, भाजपा खेमा दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग कर रहा है, लेकिन इसके पीछे राजनीति करार दिया है.

माटीगाड़ा में छात्रा के साथ रेप पर मचा था बवाल
बीजेपी की राज्य कमेटी के सदस्य प्रदीप दास ने कहा, ”जो लोग इसमें शामिल हैं, उन्हें सजा मिलनी चाहिए. हम घटना की पूरी जांच चाहते हैं. दोषियों को उचित सजा भी मिलनी चाहिए.” इसके बाद उन्होंने कहा, ”बीजेपी ने बहुत दिनों बाद इलाके की ग्राम पंचायत पर कब्जा किया है. इसलिए हो सकता है कि इस तरह के आरोप बदनाम करने के लिए लगाए जा रहे हों.’

दूसरी ओर, माटीगाड़ा नाबालिग हत्याकांड के आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग को लेकर विश्व हिंदू परिषद ने गुरुवार को सिलीगुड़ी में बंद बुलाया था शहर में दुकानें बंद थीं.

बता दें कि माटीगाड़ा में एक परित्यक्त घर से स्कूल के कपड़े पहने ग्यारहवीं कक्षा की एक लड़की का शव बरामद किया गया था. इस घटना पर विधानसभा में बीजेपी विधायक शंकर घोष ने हंगामा किया था. तभी खबर आई कि बीजेपी के बूथ अध्यक्ष पर एक दिव्यांग युवती से रेप का आरोप लगा है.

Related posts

Leave a Comment