BJP समर्थकों ने दिल्ली जल बोर्ड में की तोड़फोड़, मंत्री आतिशी ने कहा- पुलिस दर्ज करे FIR

दिल्ली में जल संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के नेताओं में मचे घमासान के बीच रविवार को जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़ की घटना घटी है. पूर्व सांसद रमेश बिधूड़ी एवं पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली जल बोर्ड ऑफिस में लगे शीशे तोड़ने के आरोप लगे हैं. इसे लेकर दिल्ली की जल मंत्री आतिशी का बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है. आतिशी ने आरोप लगाया है कि भाजपा नेता रमेश बिधूड़ी के समर्थकों ने जल बोर्ड में तोड़फोड़ की है. तोड़फोड़ करने वाले लोगों के पास बीजेपी के झंडे और पटके थे, वो रमेश विधूड़ी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. इस तोड़फोड़ के बाद दिल्ली जल बोर्ड ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की है. पुलिस को CCTV फुटेज भी दिया गया है.

आतिशी ने कहा कि भाजपा ने पहले साजिश कर पाइप लाइन तोड़ी और फिर जल बोर्ड के दफ्तर में तोड़फोड़ की है. आतिशी ने कहा कि शाम तक दिल्ली पुलिस रमेश विधूड़ी के खिलाफ FIR दर्ज करे.

दिल्ली जल बोर्ड में तोड़फोड़ पर आतिशी का आरोप
इसके पहले भीषण गर्मी के बीच दिल्ली में पानी की गंभीर समस्या से जूझते हुए जल मंत्री आतिशी ने पुलिस से शहर की प्रमुख जल पाइपलाइनों की सुरक्षा बढ़ाने का आग्रह किया. रविवार को पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा को लिखे पत्र में आतिशी ने गंभीर स्थिति का ब्यौरा देते हुए यमुना से आपूर्ति में कमी के कारण पानी के उत्पादन में उल्लेखनीय गिरावट का हवाला दिया.

यह तब हुआ जब रविवार को छतरपुर में दिल्ली जल बोर्ड (डीजेबी) के कार्यालय में अज्ञात व्यक्तियों ने तोड़फोड़ की. सोशल मीडिया पर साझा किए गए फुटेज में घटनास्थल पर टूटी हुई खिड़कियों के शीशे और टूटे हुए मिट्टी के बर्तन दिखाई दे रहे हैं. आम आदमी पार्टी (आप) ने इस घटना के पीछे भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं का हाथ होने का आरोप लगाया.

Related posts

Leave a Comment