टूटे हाथ-पैर, पुलिस ने चिता से उठाया खून से लथपथ शव; क्या लिव इन में रह रही महिला है कातिल?

बिहार के हाजीपुर की पुलिस ने एक युवक का शव को कोनहारा घाट की चिता से बरामद किया है. युवक की हत्या करके शव को अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही थी. उसी दौरान पुलिस पहुंची और शव को आपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है. इस मामले में पुलिस ने एक महिला को हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है. मृतक की पहचान चांदपुरा के रंजीत कुमार के रूप में हुई है. रंजीत की उम्र 25 साल है. घटना की सूचना मिलने पर घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है. रंजीत के शरीर में बहुत से घाव हैं.

रंजीत के पिता राजेन्द्र राय ने बताया कि वो एक महिला के साथ यूसफपुर में रहता था. दोनों डेढ़ साल से एक साथ रहते थे. घटना वाले दिन रंजीत के पिता विषहर बाबा के मंदिर दूध लावा चढ़ाने के लिए गए हुए थे. उनके पास किसी ने फोन करके रंजीत के बारे में सूचना दी. सूचना के बाद वो जब कोनहारा घाट आये तो देखा कि मेरे बेटे का हाथ-पैर टूटा हुआ है. उसकी दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई है.

स्कॉर्पियो चलाकर करता था कमा
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घरवालों के आरोप पर पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है. पुलिस रंजीत के हत्या के पीछे की वजह को तलाशने में जुटी है. मृतक के पिता ने बताया कि बेटा रंजीत कुमार स्कॉर्पियो चलकर अपना पालन पोषण करता था. उनके पास एक फोन आया कि उनके बेटे रंजीत कुमार की सड़क हादसे में मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही रंजीत के परिवारवाले हाजीपुर पहुंचे तो देखा कि रंजीत के शव को कोनहारा घाट पर शव को चिता पर रखकर उसे सजाकर जलाने की तैयारी की जा रही थी.

घटना की सूचना नगर थाने की पुलिस पदाधिकारी को दी गई. आनन-फानन में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार की गई महिला की पहचान राघोपुर की रहने वाली अनीता देवी के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि महिला ने मेरे बेटा की हत्या करके शव जलाकर सबूत को मिटाना चाहती थी. रंजीत कुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था. पहला भाई मुंबई में काम करता है. तो वहीं रंजीत से दो छोटे भाई गांव में ही रहते हैं. घटना की सूचना मिलते ही घरवालों ने हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे और शव को देखकर रोने बिलखने लगे

Related posts

Leave a Comment