दिल्ली पुलिस के ACP ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, 3 दिन पहले पत्नी की हुई थी मौत

दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. दिल्ली पुलिस के ACP अनिल सिसोदिया ने खुदकुशी कर ली है. उन्होंने अपने जंगपुरा स्थित आवास में खुद को गोली मार ली. सुसाइड करते समय उन्होंने अपने घर को अंदर से बंद कर लिया था. एसीपी अनिल सिसोदिया की उम्र तकरीबन 55 साल थी. तीन दिन पहले उनकी पत्नी की मौत हुई थी. गोली की आवाज सुन लोगों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी.

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो दंग रह गई. घर के अंदर कमरे में ACP अनिल सिसोदिया का शव खून से लथपथ पड़ा था. फिलहाल पुलिस ने उनके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जानकारी के अनुसार, एसीपी अनिल सिसोदिया पत्नी के साथ कई सालों से जंगपुरा स्थित अपने आवास में रहते थे. दो अक्टूबर को उनकी पत्नी का निधन हो गया था, जिसके बाद से काफी परेशान थे.

वेस्ट डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर में थी तैनाती
अनिल सिसोदिया बिल्डिंग के चौथे फ्लोर पर रहते थे. बुधवार शाम को उन्होंने खुद को गोली मारकर कर आत्महत्या कर ली. अनिल सिसोदिया की लाश उनके बेडरूम में बिस्तर पर पड़ी मिली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, एसीपी अनिल सिसोदिया की उम्र तकरीबन 55 साल थी. वो साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर में तैनात थे.

पत्नी की मौत से काफी दुखी थे ACP अनिल सिसोदिया
पुलिस ने बताया कि जब थाने की टीम मौके पर पहुंची तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था. उनके बच्चे दूसरे घर में रहते थे. पड़ोसियों का कहना है कि पत्नी की मौत के बाद से अनिल सिसोदिया काफी दुखी थे. वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और जांच की. फिलहाल पुलिस ने अनिल सिसोदिया के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Related posts

Leave a Comment