बारिश के बाद जाम हुई दिल्ली की सड़कें, दिखी गाड़ियों की कतार, तीन दिन तक मौसम विभाग का अलर्ट

दिल्ली-एनसीआर में सुबह से बारिश देखने को मिली. बारिश के कारण कई इलाकों में सड़कों पर पानी भर गया. वहीं दिल्ली-एनसीआर में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने तीन दिन का यलो अलर्ट जारी किया है. बारिश और जलभराव के कारण कई इलाकों में यातायात प्रभावित हुआ. अक्षरधाम से सराय काले खां मार्ग पर जाम के कारण गाड़ियों की लंबी लाइन देखी गई. बारिश की वजह से लोग कई घंटों तक जाम में फंसे रहे. दिल्ली-एनसीआर में बीते दिन दोपहर के बाद मौसम ने करवट बदली. बादल छाने और तेज नमी युक्त हवा चलने से मौसम सुहाना हो गया. बादल छाने और तेज हवा चलने से लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली. वहीं बारिश रुकने के बाद लोग जल्दबाजी में निकलने का प्रयास करने लगे जिससे कई जगहों पर भयंकर जाम की स्थिति बन गई.

दिल्ली के अलग इलाकों में बारिश के बाद लोगों को खासी दिक्कत का सामना करना पड़ा. आईटीओ, डीएनडी, आश्रम और रिंग रोड पर भी लोगों को जाम की भारी समस्या का सामना करना पड़. इन इलाकों में लोग घंटे जाम में फंसे रहे. वहीं मंगलवार सुबह से ही आसमान में छाए रहे. वहीं दोपहर में कभी धूप कभी बादल आने से उमस बढ़ गई. जिसके बाद शाम को कई इलाकों हुई बारिश से लोगों को राहत मिली.

तीन दिन तक छाए रहेंगे बादल
दिल्ली समेत एनसीआर के कई इलाकों में बुधवार सुबह से बारिश हुई. मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में एक से दो दिन तक बादल छाए रहेंगे और मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना बनी रहेगी. बता दें कि दिल्ली एनसीआर में बारिश को लेकर मौसम विभाग ने तीन दिन का यलो अलर्ट जारी किया है.

Related posts

Leave a Comment