पैर दबाने गई बहू का ससुर ने किया रेप, सास ने कहा- ‘यही तो सेवा है’

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई. यहां एक बहू को उसी के ससुर ने अपनी हवस का शिकार बनाया. बहू ससुर के पैरों में तेल लगाने उसके कमरे में जाती थी, लेकिन इसी दौरान आरोपी ससुर ने बहू के साथ रेप किया. जब उसने अपनी सास से इस मामले पर बात की तो सास ने भी उसे चौंकाने वाला जवाब दिया. यहां तक की पीड़िता के पति ने भी उसकी बातों पर विश्वास नहीं किया. आहत होकर पीड़िता अपने मायके आ गई और उसने ससुर, सास और पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

पूरा मामला इंदौर के अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली एक पीड़िता ने अपने ससुर के ऊपर रेप का आरोप लगाया है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया है कि ससुर की उम्र काफी ज्यादा है इसके चलते वो ससुर के पैरों की मालिश करने के लिए उनके कमरे में जाती थी. पीड़िता के मुताबिक, इसी दौरान ससुर ने मौके को देखते हुए उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. साथ ही धमकी भी दी कि अगर इस बात की जानकारी उसने किसी को दी तो कोई भी व्यक्ति उसकी बातों पर विश्वास नहीं करेगा.

‘यही तो सेवा है… ऐसे ही करती रहो’
इसके बाद आए दिन वह पीड़िता के साथ इसी तरह से हरकत करता और बाद में उसे धमकाता था. इस बात से दुखी होकर ससुर की सभी हरकतों के बारे में पीड़ित बहू ने सास को जानकारी दी. लेकिन सास ने जो कहा उसको सुन पीड़िता हैरान रह गई. सास ने कहा कि यही तो सेवा है. तुम इसी तरह से ससुर की सेवा करती रहो. सास के की कही गई इस तरह की बात से पीड़िता काफी आहत हुई और उसने इसके बाद अपने पति को पूरे मामले की जानकारी दी लेकिन पति ने भी उसकी बातों का विश्वास नहीं किया.

सास, ससुर और पति के खिलाफ मामला दर्ज
अंत में प्रताड़ित होकर पीड़िता अपने मायके भोपाल चली गई और वहां पर पूरे मामले की जानकारी उसने अपने परिजनों को दी और उसके बाद भोपाल पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी गई. इसके बाद भोपाल पुलिस ने इस पूरे मामले में पीड़िता की शिकायत पर सास, ससुर और पति के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच के लिए इंदौर के अन्नपूर्णा थाने से भी मदद मांगी है. वहीं एडिशनल डीसीपी आनंद यादव का कहना है कि पूरे मामले में भोपाल से पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज पीड़िता को जांच के लिए भेजा है. मामला इंदौर के हाई प्रोफाइल परिवारों में से एक का है इसके चलते पुलिस भी इस पूरे मामले में काफी बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है

Related posts

Leave a Comment