ऐसी लगी भूख… Zomato बॉय से लूट ली बिरयानी, पुलिस ने दो युवकों को किया अरेस्ट

झारखंड की राजधानी रांची में लूट का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां दो दोस्तों को बिरयानी खाने का मन हुआ तो दोनों ने एक जोमैटो डिलीवरी बॉय से बिरयानी लूट ली. हालांकि, पुलिस ने आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित डिलीवरी बॉय का नाम आकाश रजक है.

यह मामला रांची के बरियातू का है. पीड़ित डिलीवरी बॉय आकाश रजक ने बताया कि वह बाइक से बिरयानी लेकर जा रहा था. इसी बीच, आरोपियों ने उसे घेर लिया और बिरयानी के दो पैकेटों के साथ उसके पास मौजूद लगभग 600 रुपये भी लूट लिए. आरोपियों ने बरियातू में रात 10:00 बजे के करीब घटना को अंजाम दिया.

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि लूट के बाद आरोपियों ने इस घटना के बारे मे किसी को न बताने की धमकी भी दी. फिर युवक ने 112 पर फोन करके पुलिस को इस मामले की पूरी जानकारी दी. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों रितेश कुमार और मोहित कुमार को गिरफ्तार कर लिया.

क्या बोले आरोपी?
पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि घटना के वक्त वह नशे में थे और उन्हें बहुत भूख भी लगी थी. इसीलिए उन्होंने जोमैटो डिलीवरी बॉय से बिरयानी के पैकेट और 600 रुपये छीन लिए.

एसएसपी ने बताया
रांची के एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने माना है कि उन्होंने पीड़ित युवक के साथ बिरयानी लूटी थी. वहीं, पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. उसने पुलिस को बताया कि वह मिडिल क्लास फैमिली से आता है. उसकी घर की आर्थिक हालत ठीक नहीं है. इसलिए वह डिलिवरी बॉय का काम करता है. वह रोज यह काम करता था. लेकिन उसके साथ कभी ऐसी घटना होग, उसने कभी सोचा नहीं था.

Related posts

Leave a Comment