दिल्ली में दो गुटों के बीच हुई जमकर पत्थरबाजी, बाइक छूने को लेकर हुआ बवाल

दिल्ली के बदरपुर थाना इलाके में पड़ने वाले गौतमपुरी में दो पक्षों के बीच जमकर पत्थरबाजी हुई. पूरा बवाल रविवार रात को एक विवाद के बाद शुरू हुआ. इसके बाद दोनों गुटों की तरफ से एक दूसरे के ऊपर जमकर पत्थर और बोतलें फेंकी गई. जानकारी के मुताबिक ये पूरा विवाद बाइक छूने को लेकर हुआ, जो देखते-देखते बवाल में तब्दील हो गया. इस दौरान पूरे इलाके में काफी हंगामे का माहौल हो गया.

इस मामले में एक पक्ष का कहना है कि रविवार रात को दूसरे पक्ष के एक शख्स की बाइक की टच हो गई थी. इसके बाद विवाद बढ़ा. विवाद बढ़ने के बाद उस शख्स ने अपने कुछ अन्य साथियों को बुला लिया और यहां पर पत्थरबाजी की. आरोप है कि दूसरे पक्ष के करीब 25 से 30 लोग सोमवार सुबह को भी आए और उन्होंने जमकर पत्थरबाजी की और बोतलें फेंकी.

इसके चलते कुछ लोग घायल हो गए. पत्थरबाजी की घटना की सूचना मिलने के बाद दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची. फिलहाल इलाके में शांति व्यवस्था बनी हुई है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई है.

दिल्ली पुलिस ये जानने में लगी हुई है कि आखिरकार किस वजह से विवाद हुआ और किन लोगों ने पत्थरबाजी की. कुछ लोगों का आरोप है कि पत्थरबाजी के दौरान चाकूबाजी भी की गई है. वहीं पुलिस का कहना है कि हर एंगल से मामले की तफ्तीश की जा रही है जिसके बाद ही विवाद की असल वजह का पता लगेगा.

Related posts

Leave a Comment