पहले पैसे दो फिर पति को पीटूंगा… नहीं दिए तो हसबैंड की जगह बेटे को उठा ले गया ड्राइवर, फिर ऐसे खुली पत्नी की पोल

झारखंड की राजधानी रांची से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सात साल के मासूम छात्र को किडनैप कर लिया. दो किडनैपरों ने उसका स्कूल से लौटते वक्त किडनैप किया था. छात्र की मां ने अपने बेटे के किडनैप होने की खबर पुलिस को दी. इसी बीच मां ने किडनैपरों को 50 हजार रुपये की फिरौती की रकम देकर बेटा छुड़ा लिया. पुलिस को इस पर शक हुआ. महिला से पूछताछ की गई तो पुलिस हैरत में पड़ गई.

दरअसल, जो किडनैपर हैं उनमें एक आरोपी को महिला अच्छी तरह जानती है. उसने उसे अपने पति को पीटने के लिए सुपारी दी थी. लेकिन आरोपी ने उसके बच्चे को ही किडनैप कर लिया. मामला रांची के सदर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोकर चूना भट्ठा की है. एसएसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि 7 अगस्त को एक महिला बदहवास हालत में उनके कार्यालय में पहुंची थी. उसने बताया कि उसके सात वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया गया है.

50 हजार देकर मां ने छुड़वाया बेटा
एसएसपी ने बताया कि पीड़िता का बेटा रांची के सुरेंद्रनाथ सैंटनरी स्कूल में पढ़ता है. वह स्कूल गया था, लौटने के क्रम में अपराधियों ने उसका किडनैप कर लिया. महिला ने अपने मासूम बेटे के सकुशल बरामदगी को लेकर पुलिस के समक्ष गुहार लगाई थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए रांची के सदर थाना में मामला दर्ज कराया गया. पुलिस बच्चे की तलाश में जुट गई. इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि अपराधियों ने उस मासूम बच्चे की मां से 50 हजार रुपए की फिरौती लेकर उसे बच्चा लौटा दिया है.

महिला ने किया चौंका देने वाला खुलासा
पुलिस ने इस मामले को लेकर महिला से पूछताछ की, जिस पर वह गोलमोल जवाब देने लगी. शक होने पर पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो महिला ने एक बेहद ही चौंकाने वाली कहानी बता डाली. महिला ने बताया कि उसके पति के साथ संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे. दोनों के बीच अक्सर तकरार हो रहा था. इसी बीच आने-जाने के दौरान उसका रैपिडो के चालक अनुज कुमार के साथ परिचय हो गया. दोनों में दोस्ती होने के बाद महिला ने अनुज को अपने और पति के संबंधों की जानकारी दी. उसने पति को सबक सिखाने के लिए उसकी पिटाई करने की सुपारी अनुज को दी. इसके लिए महिला ने उसे 50 हजार रुपये देने की बात कही थी.

पति की पिटाई की दी सुपारी
अनुज कुमार ने महिला के सामने पहले एडवांस में उसे 50 हजार रुपये देने की शर्त रखी. रकम मिलने के बाद उसने उसके पति पर हमला करने की बात कही. जिसे लेकर महिला और अनुज के बीच विवाद हो गया. इसके बाद अनुज ने महिला को सबक सिखाने के लिए अपने मित्र आयुष कुमार के साथ मिलकर प्लान बनाया. उसने 7 अगस्त को महिला के लगभग मासूम बेटे को उस वक्त किडनैप कर लिया जब वह स्कूल से घर लौट रहा था. उन्होंने बेटे के बदले महिला से 50 हजार रुपये की फिरौती मांगी. महिला ने रकम देकर आरोपियों से अपना बच्चा छुड़वा लिया. जानकारी मिलने के उपरांत रांची पुलिस ने बच्चे की किडनैपिंग में संलिप्त दोनों अपराधी आयुष कुमार और अनुज कुमार को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों के पास से करीब 46 हजार रुपए, दो हेलमेट, मोबाइल फोन समेत अन्य सामान बरामद किया गया है.

Related posts

Leave a Comment