पति बना हैवान! पत्नी को पीट-पीटकर किया अधमरा, फिर गला दबाकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र में पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वारदात की जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर पुलिस की टीम पहुंच गई. पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति फरार हो गया था. पुलिस ने टीम लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस घटनास्थल से महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

परिवार में पत्नी की हत्या के बाद दो मासूम बच्चों के सिर से मां का साया छिन गया है. मिली जानकारी के अनुसार गृह कलेश के चलते पति और पत्नी के अक्सर लड़ाई होती थी. रविवार रात दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पति ने पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी. हत्या के बाद आरोपी पति घटनास्थल से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए कई टीमों को लगाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

10 साल पहले हुई थी शादी
बता दें कि औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के नवलपुर गांव में सतीश एवं मनीषा की शादी लगभग 10 साल पहले बड़े ही धूम धाम से हुई थी. मनीषा एवं सतीश में हमेशा आपस में कहासुनी होती थी. परिवार में दोनों के एक बेटा और एक बेटी है.

किसी बात को लेकर दोनों के बीच हुआ विवाद
रविवार रात को पत्नी मनीषा एवं सतीश के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. इसके बाद हैवान बन सतीश ने पत्नी मनीषा के चेहरे पर कई बार वार किया. इससे मनीषा पूरी तरह से घायल हो गई. इसके बाद भी पति का जी नहीं भरा तो उसका गला दबा कर हत्या कर दी. इसका बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है. गिरफ्तार आरोपी पति के खिलाफ पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

Related posts

Leave a Comment