भाग जाएगा जिन्न… बात कह तांत्रिक ने बच्चों के सामने महिला से किया रेप, भेद खुला तो मार डाला

बिहार के मुजफ्फरपुर में एक महिला के साथ जिन्न उतारने के नाम पर एक बाबा ने गंदा काम किया फिर भेद खुलने के डर से महिला की बाबा ने हत्या कर दी. कथित बाबा ने महिला के बच्चों के सामने रेप किया. दरअसल मंगलवार को नगर थाना क्षेत्र के पंकज मार्केट इलाके में एक महिला की अर्धनग्न अवस्था में शव मिला. इसके बाद सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. महिला का शव मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने रेप के बाद हत्या की बात कही है.

वहीं महिला की एक पड़ोसी ने इस मामले में कई हैरान करने वाली बात बताई है. महिला के साथ मंदिर के एक पुजारी ने जिन्न भगाने के नाम पर रेप किया. महिला ने जब उसका भेद खोल दिया तो उसने उसकी हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया.

वैशाली जिले की रहने वाली थी महिला
महिला वैशाली जिले के गरौल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली थी. वह अपने दो बच्चों के साथ शहर के पंकज मार्केट में किराए के घर में रहती थी जबकि उसका पति काम धंधे के लिए मध्यप्रदेश में रहता था. मृतका की पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने बताया कि वह पिछले दो दिन से परेशान थी. उसने कहा कि एक बाबा ने उसके बच्चों को कमरे में बंद कर गलत काम किया. महिला ने ये बात फोन कर अपने पति को भी बताया था. सोमवार को मिली तो कहा कि कल सुबह का सूरज नहीं देख पाएंगी शायद उसका बुलाया आ गया है. पड़ोसी महिला ने कहा कि वह रात के 11 बजे घर से निकली थी.

बच्ची के सामने बाबा ने किया रेप
वहीं महिला की 12 साल की बच्ची ने कहा कि दो दिन पहले बाबा घर आए थे. मम्मी की जिन्न उतारने की बात कहकर कमरे में भेज दिया, साथ ही हिदायत दी की मम्मी चीखे- चिल्लाए तो भी बाहर नहीं निकलना, जिन्न को भगाना है. इससे बाद बाबा ने उसके साथ गंदा काम किया, इस दौरान मम्मी छोड़ देने की विनती करती रही. मामले में एएसपी नगर अवधेश दीक्षित ने कहा कि प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या के साक्ष्य नहीं मिले हैं. महिला के सिर में गंभीर चोट के जख्म हैं. दो दिनों से उसके दिमागी स्थिति ठीक नहीं होने की बात कही जा रही. बाबा वाली बात की भी छानबीन की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment