नाबालिग बहनों को किडनेप किया, 40 दिन तक करते रहे गैंगरेप: पुलिस ने ऐसे ढूंढा

राजस्थान में अगवा करने के बाद दो नाबालिग बहनों के साथ करीब 40 दिनों तक गैंगरेप किया गया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों को गिरफ्तारी और मासूम बच्चियों के परिवारवालों को सहायता दिलाने के लिए पुलिस थाने के सामने स्थानीय लोगों ने जमकर हंगामा भी किया. दोनों ही बच्चियां जुलाई के महीने में लापता हो गई थी. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की पड़ताल में जुटी हुई है. जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला हनुमानगढ़ जिले के संगरिया थाना क्षेत्र का है. जहां पर 19 जुलाई को दो नाबालिग बहनें जिनकी उम्र महज 12 और 14 साल है अपनी मां के साथ स्कूल गई थीं. स्कूल के बाद जब दोनों नाबालिग बाहर निकली तो अज्ञात आरोपी इन्हें बहसा-फुसलाकर अपने साथ ले गए. परिजनों ने दोनों लड़कियों को ढूंढने की खूब कोशिश की लेकिन वह कहीं नहीं मिली. जिसके बाद 20 जुलाई को पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया.

इस पूरे मामले की जांच एएसआई रणवीरसिंह को सौंपी गई. पुलिस टीम ने लगातार जांच की और करीब 40 दिनों बाद दोनों बहनों को आरोपियों के चंगुल से सुरक्षित बचा लिया गया है. एसपी विकास सांगवान ने कहा कि सांगरिया थाना क्षेत्र की दो लड़कियों को उन्ही के गांव का रहने वाला कुलदीप नाम का शख्स अपने साथ बठिंडा ले गया था. जहां कुलदीप का संपर्क संदीप नाम के लड़के से हुआ. इसके बाद दोनों लड़कियों को लेकर कुलदीप हरियाणा के आदमपुर पहुंच गया. जहां उसकी मुलाकात संदीप से हुई.

40 दिन तक किया गैंगरेप
इन दोनों लड़कों ने आदमपुर में एक कमरा किराए पर लिया और दोनों लड़कियों को अपने साथ वहीं पर रखा और उनके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम देते रहे. लड़कियों के बयान के मुताबिक किराए के कमरे में संदीप और कुलदीप के पहचान के 7-8 लड़के भी आए जिन्होंने दोनों नाबालिगों के साथ रेप किया. करीब एक महीने तक दोनों लड़कियों के साथ हैवानियत होती रही जिसके बाद पुलिस को दोनों का पता चल सका.

दोनों नाबालिगों को परिवार को सौंपा
पुलिस ने पूरे मामले में आरोपियों को गिरफ्तार किया है और लड़कियों को बचाकर पहले हॉस्पिटल भेजा जहां उनका प्राथमिक इलाज किया गया और इसके बाद उन्हें घर भेजा गया है. एक लड़की के बयान पुलिस दर्ज कर चुकी है जबकि दूसरी के बयान अभी होना है. पुलिस ने प्रतिकार योजना के तहत पीड़ित परिवार को सहायता भी दिलाई है. फिलहाल कुलदीप और संदीप के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. वहीं अन्य आरोपियों को तलाश भी की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment