स्कूल में सीखा क्या होता है गुड टच-बैड टच, फिर सामने आई पिता की करतूत… रो-रोकर मासूम ने मां को बताया

छोटी उम्र में बच्चा नादान होता है, उसे बहुत सी बातें पता नहीं होती हैं, जिसमें गुड और बैड टच भी शामिल है. छोटी उम्र में हर चीज की तरह शरीर की जानकारी भी हर बच्चे के लिए नई होती है, जब तक उसे इसका पता चलता है, तब तक बहुत सी शर्मनाक घटनाओं का वो शिकार हो चुके होते हैं. दिल्ली से ऐसा ही एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है.

स्कूल में बच्चों को गुड और बैड टच की जानकारी दी जा रही थी. उस जानकारी के बाद बच्ची को उसके साथ काफी समय से कुछ गलत होने का अहसास हुआ. वह रोते-रोते घर पहुंची और मां को सबकुछ बता दिया. मां ने जब बेटी से अपने सौतेले पिता के बारे में ये सब सुना तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

घर में अकेला पाकर सौतेले पिता ने गंदी हरकत
बच्ची ने मां से बताया कि एक दिन वो घर पर अकेली थी, तभी उसका सौतेला पिता घर पर आया और उसे अकेला गंदी हरकतें करने लगा. बच्ची घटना से काफी आहत हुई. बच्ची को समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करे. उस समय मां को भी कुछ नहीं कहा.

डर की वजह से चुप रही मां
बच्ची की मां ने कहा कि तुमने उस समय ही ये बात मुझसे क्यों नहीं बताई? बच्ची ने मां से रोते-रोते कहा कि पिता ने उसे इतना डरा दिया था कि वो उसे कुछ नहीं बता पाई. वो चुप रही और मां को इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया था.

आरोपी के खिलाफ की शिकायत
बच्ची के साथ हुई इस प्रताड़ना के बारे में जब मां को पता चला तो उसने पुलिस में उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. बच्ची की मां ने दूसरी शादी की थी, लेकिन विवाद के बाद वो अपने दूसरे पति के साथ भी अलग रहने लगी थी.

Related posts

Leave a Comment