लूट-चाकूबाजी-मर्डर…दिल्ली के इन इलाकों में 2 घंटे जमकर चली बदमाशी

देश की राजधानी दिल्ली में शुक्रवार की रात तीन अलग-अलग लूट की घटनाएं हुईं. बदमाशों ने एक के बाद एक तीन अलग-अलग लोगों पर चाकुओं से हमला किया. इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई, वहीं दो लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई. पुलिस ने लूट को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, तीसरा आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश में अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों बदमाशों के नाम कपिल और सोहिल हैं.वहीं, तीसरे साथी समीर की तलाश में पुलिस आसपास के इलाकों में छापेमारी कर रही है. पुलिस को लूट और चाकूबाजी की पहली कॉल रात के 11:33 पर मिली थी. वहीं, दूसरी कॉल 12:30 पर और तीसरी कॉल 1:02 पर मिली थी.बदमाशों ने पहला शिकार शेर मोहम्मद को बनाया था.

  1. पहली घटना – बदमाशों ने शेर मोहम्मद नाम के युवक को पेट में चाकू मार दिया. उसकी उम्र 25 साल बताई जा रही है. हालांकि, शेर मोहम्मद मौके से भागने में कामयाब रहा और एक घर में जाकर छिप गया.
  2. दूसरी घटना -पुलिस के अनुसार बदमाशों ने गुफरान नाम के युवक को लूट के इरादे से पीठ में चाकू मार दिया. इस हमले में वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसकी मौत हो गई. गुफरान की उम्र 32 साल बताई जा रही है. वह जनता मजदूर कॉलोनी में रहता है. बदमाशो ने उसका मोबाइल भी छीन लिया. पुलिस के मुताबिक, गुफरान गांधी नगर में एक जींस फैक्ट्री में दर्जी का काम करता है.
  3. तीसरी घटना -बदमाशों के हमले के शिकार तीसरे युवक का नाम शारिक है. उसकी उम्र 22 वर्ष बताई जा रही है. वह भी मजदूर कॉलोनी में ही रहता है. बदमाशों ने उसके गर्दन पर चाकू मारा था. हालांकि, वह भाग गया और खुद को बचाने में कामयाब रहा.

तीनों आरोपी नशे के आदी
पुलिस के मुताबिक, तीनों आरोपी नशे के आदी हैं. वारदात को अंजाम देने वाले कपिल पर पहले से अपराध के कई मामले दर्ज हैं. कपिल को 2021 में हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. साल 2022 में वह दोबारा गिरफ्तार किया था, क्योंकि उसने चाकू दिखाकर लूटपाट की थी. वह हाल ही में जेल से छूटकर वापस आया है. वहीं, फरार तीसरा आरोपी समीर भी आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त रहा है. साल 2022 में उसके खिलाफ लूट का एक मामला दर्ज किया गया था.

Related posts

Leave a Comment