रॉन्ग नंबर से शुरू हुआ इश्क, बंगाल की लड़की आ पहुंची बिहार, पुलिस ने पकड़ा तो…

बिहार के मुजफ्फरपुर में रेल पुलिस ने एक युवक- युवती को पकड़ा है. लड़की बंगाल से भाग कर आई थी जबकि लड़का बिहार के दरभंगा जिले का रहने वाला है. दोनों भाग कर पंजाब जाने वाले थे लेकिन इससे पहले पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. दरअसल पश्चिम बंगाल की एक युवती की बिहार के दरभंगा जिले के रहने वाले युवक से प्यार हो गया. दोनों के बीत बातचीत की शुरुआत रॉन्ग नंबर से शुरू हुई थी. रॉन्ग नंबर से शुरू हुई बात धीरे-धीरे राइट नंबर में बदल गया और दोनों के बीच पहले दोस्ती, और दोस्ती कुछ दिनों में ही प्यार में बदल गया. दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई.

कुछ दिनों के बाद दोनों ने बिहार और बंगाल से दूर किसी और जगह अपनी दुनिया बसाने का निर्णय लिया. एक महीने पहले दोनों कोलकाता में मिले थे. मुलाकात के बाद लड़की ने उसे भगा ले जाने की बात कही तो लड़का राजी हो गया और घर से एक हजार रुपए लेकर हावड़ा बंगाल पहुंच गया.लड़की पहले से वहां मौजूद थी. इसके बाद दोनों वहां से समस्तीपुर पहुंचे यहां से मुजफ्फरपुर. मुजफ्फरपुर से पंजाब भागने की तैयारी थी लेकिन उससे पहले पुलिस ने पकड़ लिया और थाने ले गई.

पहले से शादीशुदा थी लड़की
जहां पूछताछ में दोनों ने प्यार करने और पंजाब जाने की बात कही. इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिवार के लोगों से संपर्क साधा और उन्हें मुजफ्फरपुर पहुंचने के लिए कहा. यहां युवती के परिजन जब थाने पहुंचे तो पता चला की लड़की पहले से शादीशुदा है. यह बात सुनकर युवक का होश उड़ गया. लड़का जिसके प्यार में अपनी नई दुनिया बसाने के लिए निकला था उसका पहले किसी और के साथ घर बस चुका था. मामले में SHO प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस ने दोनों के परिजन को थाने पर बुलाया था. दोनों के परिजन उसे अपने साथ ले जाने के लिए तैयार हो गए, लड़की पहले से शादी शुदा थी.

Related posts

Leave a Comment