हत्या की, सिर काटा और सबूत मिटाने के लिए नदी में फेंका; 9KM दूर मिला धड़

झारखंड से एक ह्त्या की खबर सामने आ रही है जिसमें एक व्यक्ति का धड़ दो दिन पहले बरामद किया गया था और उसका सिर करीब 9 किलोमीटर दूर एक दूसरी जगह पर मिला है. हत्या की इस नृशंस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैली हुई है. पुलिस ने पहचान के लिए धड़ और सिर को मोर्चरी में रखवाया गया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिर को फेंकने से पहले बुरी तरह से कुचला गया था.

पुलिस के मुताबिक मंगलवार को इस मृतक का सिर पदमा थाना के रोमी केवटा नदी के किनारे मिला है. जबकि सोमवार को उसका धड़ इचाक थाना क्षेत्र के लोटवा जंगल में मिला था. बरामद शव को जांच के लिए हजारीबाग के सेख भिखारी मेडिकल कॉलेज भेजा गया है. पुलिस के अनुसार इस युवक की हत्या नेशनल पार्क क्षेत्र में की गई है. हत्या के बाद हत्यारे ने सबूत मिटाने के लिए धड़ से सिर काटकर दूर नदी में फेंका है.

सबूत छिपाने नदी में फेंका सिर
पुलिस ने आशंका जताई है कि हत्यारे ने युवक का शव नदी में फेंका था जो कि पानी के बहाव में 9 किलोमीटर दूर तक जा पहुंचा. फिलहाल सिर और धड़ की मेडिकल टीम जांच कर रही है. हालांकि तमाम प्रयासों के बावजूद फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने फिलहाल मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मृतक की पहचान की जाएगी जिसके बाद हत्यारे को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

बारीकियों पर दे रहे ध्यान
दोनों ही थाने की पुलिस ने जहां पर धड़ और शव मिला है वहां पर लोगों से पूछताछ की है. पुलिस फिलहाल इस हत्या की एक-एक जानकारी पर काम कर रही है. पुलिस का कहना है कि वह किसी भी तरह की हिंट को नजरअंदाज नहीं कर रहे हैं और केस की सभी डिटेल्स पर काम कर रहे हैं. जैसे ही उन्हें कोई सबूत मिलता है उस पर तुरंत कार्रवाई की जाएगी और हत्यारे को पकड़ा जाएगा.

Related posts

Leave a Comment