SDM ज्योति मौर्या के खिलाफ जांच के आदेश, आलोक की डायरी खोलेगी बड़े राज?

सुर्खियों में रहने वालीं एसडीएम ज्योति मौर्या की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पति आलोक मौर्या की शिकायत पर ज्योति मौर्या के खिलाफ नियुक्ति विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं. प्रयागराज कमिश्नर ज्योति मौर्या मामले की जांच करेंगे. दरअसल, आलोक मौर्या ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर लेनदेन संबंधी शिकायत की थी. उन्होंने लिखा था कि “उनकी पत्नी ज्योति भ्रष्टाचार में लिप्त हैं. मुख्यमंत्री इसको संज्ञान में लेते हुए तुरंत कार्रवाई के आदेश दें.”

बता दें कि बरेली की एक सुगर मिल में जीएम के पद पर तैनात ज्योति मौर्या और उनके पति आलोक मौर्या का विवाद बीते दिनों सुर्खियों में रहा. ज्योति मौर्या और गाजियबाद के होमगार्ड कमांडेंट रहे मनीष दुबे के अफेयर को लेकर पति आलोक ने तरह-तरह के आरोप लगाए थे. आलोक ने कहा था कि ज्योति और मनीष उनकी हत्या करा सकते हैं, सरकारी अफसरों से बचाने के लिए सरकार उन्हें सुरक्षा दे.

आलोक के आरोपों पर ज्योति और मनीष दुबे से जवाब मांगा गया था. ज्योति को तो बकायदा लखनऊ पहुंचकर सफाई देनी पड़ी थी. वहीं मनीष दुबे के खिलाफ विभागीय जांच कराई गई. जांच से पहले ही उनको गाजियाबाद से हटाकर महोबा भेज दिया गया था. मनीष दुबे के खिलाफ प्रयागराज रेंज के डीआईजी ने जांच की थी. जांच में उनको दोषी भी पाया गया था. हालांकि अभी तक उन पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

Related posts

Leave a Comment