महिला से गंदी हरकत करने पर पुलिस ने किया अरेस्ट, बहाने से बाथरूम गया, फिर काट डाला अपना प्राइवेट पार्ट

राजस्थान के जैसलमेर में पुलिस ने यौन शोषण के एक आरोपी को गिरफ्तार किया. लेकिन कोर्ट में पेश किए जाने से पहले ही आरोपी ने कुछ ऐसा कर डाला जिससे उसकी जान पर बन आई. आरोपी ने पुलिस से कहा कि उसे बाथरूम जाना है. फिर जैसे ही वो बाथरूम गया, वहां रेजर ब्लेड से उसने अपना प्राइवेट पार्ट काट डाला. उसकी चीख सुनकर पुलिस बाथरूम का दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी. अंदर का नजारा देख पुलिस दंग रह गई. आरोपी खून से लथपथ हालत में पड़ा था.

पुलिस ने तुरंत घायल आरोपी को अस्पताल पहुंचाया. वहां से फिर उसे जोधपुर शिफ्ट कर दिया गया है. फिलहाल घायल आरोपी की हालत नाजुक बनी हुई है. मामला पोखरण इलाके का है. यहां रविवार देर रात पोकरण थाने में एक महिला ने 35 साल के अब्दुल रशीद पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया. पुलिस तुरंत एक्शन में आई और अब्दुल को गिरफ्तार कर लिया गया. उसे अगले दिन कोर्ट में पेश किया जाना था. रातभर उसे थाने में ही रखा गया.

सोमवार की सुबह आरोपी को कोर्ट ले जाने की तैयारी की जाने लगी. तभी उसने कहा कि मुझे बाथरूम जाना है. पुलिस ने उसे परमिशन दे दी. जैसे ही वो बाथरूम गया. उसने रेजर ब्लेड से अपना प्राइवेट पार्ट काटकर आत्महत्या करने की कोशिश की. घायल होने के कारण आरोपी की चीख निकल गई, जिसे सुनकर पुलिस ने उसे दरवाजा खोलने को कहा. वो दरवाजा नहीं खोल पाया. पुलिस ने फिर बाथरूम का दरवाजा तोड़ डाला. उन्होंने पाया कि अब्दुल बेसुध हालत में बाथरूम में पड़ा हुआ है. दर्द से कराह रहा है. उसके शरीर से खून ही खून निकल रहा है.

पत्नी ने भी छोड़ा

पुलिस तुरंत उसे पोखरण अस्पताल लेकर पहुंची. आरोपी की हालत काफी गंभीर थी. इस कारण डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए जोधपुर शिफ्ट कर दिया. अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने बताया कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है. वह अक्सर महिलाओं से छेड़छाड़ करता है. वह शादीशुदा है. लेकिन उसकी हरकतों से परेशान होकर पत्नी ने भी उसे छोड़ दिया है. वह अब उसके साथ नहीं रहती. बीवी के जाने पर भी आरोपी सुधरा नहीं. अभी भी वह महिलाओं को सरेराह परेशान करता है. फिलहाल आरोपी के ठीक हो जाने का इंतजार किया जा रहा है. इसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment