पुलिस ने देखी वाट्सऐप की डीपी और लगा दी हथकड़ी, कहीं आप भी तो नहीं करते इस तरह की गलती

महाराष्ट्र के धाराशिव जिले की पुलिस ने तीन लोगों को उनके वाट्सऐप की डीपी देखकर अरेस्ट कर लिया है. आप सोच रहे होंगे कि ये कैसे संभव है, लेकिन यह घटना हुई है. दरअसल पकड़े गए तीन लोगों ने वाट्सऐप पर अपनी स्टाइलिस फोटो लगाई थी. इसमें वह तीनों हथियार के साथ पोज देते नजर आए थे. किसी ने इसकी शिकायत पुलिस में दे दी. इसके बाद पुलिस ने इन तीनों लोगों को हिरासत में लेने के बाद पूछताछ की और फिर उन्हें शस्त्र अधिनियम की विभिन्न धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक तीनों लोगों ने अपने वाट्सऐप प्रोफाइल में जो फोटो लगाई है, उसमें ये लोग पिस्टल थामे हुए हैं. इस तरह से शस्त्र का प्रदर्शन शस्त्र अधिनियम के तहत गैर कानूनी है. इसी मामले में पुलिस ने तीन तीनों लोगों को हिरासत में लिया और प्रोफाइल में दिख रहे पिस्टल के दस्तावेज दिखाने को कहा. वहीं जब आरोपी कोई दस्तावेज नहीं पेश कर पाए तो पुलिस ने उन्हें अवैध हथियार रखने और उसका प्रदर्शन करने के आरोप में अरेस्ट कर लिया है. इन तीनों आरोपियों के खिलाफ परंदा पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.

दो अन्य लोगों की भी हुई अरेस्टिंग
परांदा पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान परांदा कस्बे में ही रहने वाले शाहजी माली के अलावा ऋषिकेश गायकवाड़ और ओंकार सुतार के रूप में हुआ है. पुलिस ने बताया कि शाहजी माली को अरेस्ट किया गया. उसकी तलाशी ली गई तो उसके पास से पिस्टल बरामद हुआ था. इसी क्रम में पुलिस ने बाकी दो आरोपियों को गिरफ्तार करते हुए उनके पास से अवैध पिस्टल बरामद किया है.

Related posts

Leave a Comment