बारिश में भीगी एयरहोस्टेस को पेड़ के पास उतारा, फिर करने लगा गंदी हरकत… बाइकर अरेस्ट

हमें अगर कहीं भी जाना हो तो हमारे पास ऑनलाइन कैब बुक करने का ऑप्शन होता है. लेकिन अगर सिंगल पैसेंजर हो, ट्रैफिक से बचना हो या फिर कम रेट में यात्रा करनी हो तो लोग बाइक टैक्सी भी बुक करते हैं. लेकिन ऑनलाइन कैब और बाइक राइडर्स द्वारा पैसेंजर से छेड़छाड़ के भी कई मामले अमूमन सामने आते रहते हैं. इसी बीच ऐसा ही मामला दिल्ली के पॉश इलाके चाणक्यपुरी से सामने आया है. यहां ऑनलाइन एप्लिकेशन द्वारा बुक किए गए बाइक राइडर ने एयर होस्टेस के साथ छेड़छाड़ की.

पीड़िता द्वारा शोर मचाए जाने के बाद वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने उसे बचाया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर चाणक्यपुरी थाने में छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी बाइक टैक्सी चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया- मैं एयर होस्टेस हूं और नामी एयरलाइंस में नौकरी करती हूं. बुधवार को अपने कुछ दोस्तों के साथ लक्ष्मी नगर गई थी. यहां से देर रात मैंने अपने घर जाने के लिए ऐप से बाइक टैक्सी बुक की. बाइक चालक के साथ बैठकर वह अपने घर के लिए निकल गई. देर रात वह जब चाणक्यपुरी इलाके में पहुंचे तो बारिश होने लगी. इस पर भीगने से बचने के लिए मैंने बाइक चालक को किसी बस स्टॉप के आसपास रुकने को कहा, लेकिन उसने बस स्टॉप के बजाय सड़क किनारे एक पेड़ के पास बाइक रोक दी.

जबरन पकड़ा, की छेड़छाड़

युवती का आरोप है कि उसी दौरान उस युवक ने उसे जबरन पकड़ लिया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा. खुद को बचाने के लिए वह जोर से चिल्लाने और शोर मचाने लगी. इस दौरान वहां से गुजर रहे एक कार चालक ने शोर सुनकर गाड़ी रोक ली. यह देख आरोपी बाइक पर बैठकर फरार हो गया.

एयरहोस्टेस ने घटना के बारे में कार ड्राइवर को बताया. कार ड्राइवर ने युवती को धौला कुआं तक छोड़ा, जहां उसका एक दोस्त उसे लेने आ गया. यहां से रात को वह वसंत कुंज थाने में शिकायत करने पहुंचे, जहां से मामला चाणक्यपुरी थाने में भेज दिया गया. पुलिस ने आरोपी बाइक टैक्सी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ आगामी कार्रवाई जारी है.

Related posts

Leave a Comment