शराब पीकर घर पहुंचा…पत्नी ने देर से खोला दरवाजा, गुस्से में महिला को चाकू से गोदा; मौत

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक सनकी शराबी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. आरोपी युवक ने वारदात को सिर्फ इसलिए अंजाम दिया, क्योंकि जब वह शराब पीकर घर पहुंचा तो पत्नी ने देर से दरवाजा खोला. वहीं, इस मामले में युवती के पिता ने स्थानीय थाने में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला महानगर थाने के पेपरमिल कॉलोनी का है. यहां अलाया अपार्टमेंट के एक फ्लैट में मृतक युवती अपने पति और बच्चों के साथ रहती थी. आरोपी का नाम आदित्य कपूर है. वहीं, मृतक युवती का नाम शिवानी है. बताया जा रहा है कि आरोपी ने युवती पर चाकू से कई बार वार किए हैं. आरोपी के बच्चे भी वहीं पर थे. शिवानी की उम्र लगभग 35 वर्ष थी.

बच्चों के सामने महिला पर चाकू से करता रहा वार
देर रात शराब पीकर आदित्य घर लौटा और पत्नी शिवानी द्वारा देर से दरवाजा खोलने पर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. घर में घुसते ही मासूम बच्चों के सामने शिवानी पर चाकू से कई बार किए और उसको मौत के घाट उतार दिया. यह सारा मंजर बच्चे अपनी आंखों से देख रहे थे. बच्चे चीखने चिल्लाने लगे, जिसे सुनकर पड़ोसी आ गए. वह भाग न जाए, इसलिए आरोपी आदित्य को पड़ोसियों ने फ्लैट के अंदर ही बंद कर दिया. यह सब देखकर वह डर गया और उसने बालकनी से नीचे छलांग लगा दी. इससे उसके सिर में चोटें आई हैं.

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. आरोपी को पकड़कर पुलिस ने अस्पताल भेजा. शिवानी के पिता ने आदित्य के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है.राजाजीपुरम के सी ब्लॉक में रहने वाली शिवानी की शादी 14 साल पहले व्यापारी आदित्य कपूर से हुई थी. वह अपने पति व दो बच्चे जिनकी उम्र 13 साल और 11 साल है, इनके साथ आलिया अपार्टमेंट के फ्लैट में रह रही थी.

आरोपी को शराब पीने की लत थी
आदित्य अमीनाबाद में अपने मामा बलबीर की दुकान पर हाथ बताता था. पड़ोसियों के मुताबिक, आदित्य को शराब पीने की आदत थी. इसको लेकर आए दिन झगड़ा होता रहता था. कुछ समय से आदित्य इस फ्लैट में नहीं रह रहा था. शनिवार की देर रात जब वह घर पहुंचा तो शिवानी ने दरवाजा नहीं खोला . काफी देर के बाद दरवाजा खोलने पर आदित्य कपूर आगबबूला हो गया. उसने पत्नी शिवानी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी.

डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक, जांच में पता चला कि दोनों के बीच वाद विवाद हुआ था. इसके बाद पति ने पत्नी को चाकू मारा और शिवानी की मृत्यु हो गई. आरोपी पति की गिरफ्तारी हो चुकी है. उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

Related posts

Leave a Comment