महंगे शौक के लिए बने लुटेरे, खिलौने वाली पिस्टल से कई को लूटा… अब ऐसे खुली पोल

दिल्ली में एक लूट की वारदात सामने आई है जिसमें पुलिस ने एक लुटेरों को भी गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि हाल ही में उसने एक कैब ड्राइवर को लूटा था. कैब ड्राइवर ने पुलिस में इस बात की शिकायत दर्ज कराई थी. पुलिस ने जब लुटेरों को ट्रेस किया तो पता चला कि कि वह लोगों को लूटने के लिए एक खिलौने की गन का इस्तेमाल कर रहा था. पुलिस ने फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर उससे लूटी हुई चीजें बरामद की हैं.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला दिल्ली के जनकपुरी इलाके का है. यहां पर शुक्रवार को एक कैब ड्राइवर सवारी का इंतजार कर रहा था. उसकी कैब में अचानक दो लोग आकर बैठे और उसकी कनपटी पर बंदूक अड़ा दी. कैब ड्राइवर से उन्होंने कैश और सभी कीमती सामान देने को कहा. कैब ड्राइवर ने बताया कि उन्होंने मोबाइल समेत सारी कीमती सामान रखे और उसे कैब से उतर कर भागने को कहा.

यह पूरी घटना सुबह करीब 4.30 बजे की है. उस वक्त कैब ड्राइवर जैसे तैसे अपनी जान बचाकर वहां से भाग गया. उसने पुलिस में शिकायत की. पुलिस को ड्राइवर ने बताया कि उसकी कैब में जीपीएस लगा हुआ है. पुलिस ने उसे ट्रैक किया और सीसीटीवी की मदद से उसकी लोकेशन खोजने की कोशिश की. करीब 2 दिन तक पुलिस उसे ढूंढती रही. इसके बाद आखिर में उसकी कैब की लोकशन एक जगह पर रुकी.

पुलिस को आरोपी की आखिरी लोकेशन घेवरा मेट्रो स्टेशन के पास मिली. पुलिस की टीम ने आरोपी सिकंदर भान (35) को कार के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. भान उस वक्त कार से जीपीएस निकाल रहा था. पुलिस ने उससे खिलौने वाली पिस्टल भी बरामद की है जो कि देखने में एक दम असली जैसी है. पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपने एक अन्य साथी प्रवेश (27) के बारे में बताया. आरोपी ने बताया कि वह खुद एक कैब ड्राइवर था लेकिन महंगे शौक पूरे करने के लिए लूट की वारदात करने लगा. वह अमुमन बूढ़े लोगों को अपना शिकार बनाता था. कई बार वह दिल्ली से बाहर लूटे हुए सामान को बेचने जाता था.

Related posts

Leave a Comment