बहन से बदतमीजी के विरोध में मारे थप्पड़, फिर छात्र ने की बदले की प्लानिंग और धोखे से बुलाकर घोंप दिया चाकू

राष्ट्रीय राजधानी में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. यहां शास्त्री पार्क इलाके में रहने वाले एक युवक को अपने बहन की इज्जत बचाना भारी पड़ गया. बदमाशों ने शनिवार की देर शाम चाकू घोंपकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी और उसके एक साथी को अरेस्ट किया है. वहीं इस वारदात में शामिल तीन आरोपियों की तलाश जारी है. पुलिस ने इन सभी आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस के मुताबिक मृतक की पहचान समीर खान (20) के रूप में हुई है. वह ग्रीन लैंड स्कूल वाली गली नंबर 2 शास्त्री पार्क का रहने वाला था और एक निजी बस में कंडक्टर का काम करता था. जबकि उसके भाई सैफ शास्त्री नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है. उसके खिलाफ डकैती, झपटमारी और चोरी समेत कुल 15 मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक हत्यारोपी इशान ने शनिवार को सोहेल की बहन के साथ बदसलूकी की थी. इसकी जानकारी होने पर सोहेल ने अपने दोस्त समीर के साथ मिलकर इशान को पकड़ लिया था और उसे थप्पड़ मारे थे.

12वीं कक्षा में पढ़ता है आरोपी
इसका बदला लेने के लिए इशान ने भी अपने दोस्तों अमन और सनम के साथ मिलकर समीर को पकड़ लिया और उसके सीने में ताबड़तोड़ चाकू घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि इस मामले में हत्यारोपी इशान और अमन उर्फ ​​मोहम्मद कैफ को अरेस्ट कर लिया है. वहीं पुलिस सनम समेत तीन अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपी इशान (18) भी शास्त्री पार्क का ही रहने वाला है और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है. जबकि उसका दोस्त अमन कैफ अपने चाचा की दुकान में नाई का काम करता है.

चाकू बरामद करने में जुटी पुलिस
पुलिस के मुताबिक अभी तक वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद नहीं हुआ है. पुलिस आरोपियों की निशानदेही पर चाकू बरामद करने की कोशिश कर रही है. पुलिस ने बताया कि आरोपियों की निशानदेही पर क्राइम सीट रीक्रिएट किया जाएगा. उधर, दूसरी ओर मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने की भी तैयारी की जा रही है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही इस मामले में फरार चल रहे बाकी आरोपियों को अरेस्ट कर कोर्ट में मजबूत चार्जशीट पेश की जाएगी.

Related posts

Leave a Comment