पत्नी को मारी गोली, वह बची तो खुद को कर लिया शूट… ससुराल पहुंचे युवक का खूनी खेल

उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. पत्नी को ससुराल लेने पहुंचे पति ने उसे घर पर गोली मार दी. गोली के हमले से जब पत्नी बच गई तो उसने स्वयं के गोली मारकर आत्महत्या कर ली. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस की जांच में मृतक दामाद की बाइक के टूल बॉक्स से 4 जिंदा कारतूस भी बरामद हुए हैं.

ये मामला बिधूना कोतवाली क्षेत्र के रतनपुर बंथरा गांव का है. जहां ससुराल आए युवक ने पत्नी से कहा कि मेरे साथ चलो. इस पर पत्नी ने कहा कि अभी घर पर कोई नहीं है. मम्मी को आ जाने दो और थोड़ा इंतजार कर लो. पत्नी की इसी बात से नाराज होकर पति ने अपनी मोटरसाइकिल के टूल बॉक्स से तमंचा निकाला और गोली चला दी.

पति ने खुद पर मारी गोली और चली गई जान
गुस्साए पति के द्वारा गोली चलाई जाने से पहले ही पत्नी किसी तरह छिप गई. वह गोली के हमले से उसकी जान बच गई. पत्नी को बचता देख पति ने खुद पर तमंचे से फायर कर दिया और उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

साल 2009 में हुई थी शादी
इस मामले पर पुलिस अधिकारी अशोक कुमार ने कहा कि घर पर फॉरेंसिक टीम को जांच के लिए भेजा गया है. पुलिस ने कहा कि मृतक युवक की पहचान 40 वर्षीय विक्रम सिंह के रूप में की गई है. मृतक की पत्नी का नाम पूजा है. उसकी उम्र लगभग 35 साल है. मृतक की पत्नी 1 मई को मायके गई थी. मृतक के दो बच्चे हैं. मृतक की शादी साल 2009 में हुई थी. वहीं, अब शादी के 15 साल बाद पति की मौत के बाद परिवार बिखर गया है.

Related posts

Leave a Comment