रोहिणी में बेटे ने कर दी मां की हत्या, कारणों की पड़ताल में जुटी दिल्ली पुलिस

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी इलाके में एक बार फिर रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है. यहां एक 38 साल के युवक ने अपनी ही मां की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस ने आरोपी बेटे को भी गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि बताया जा रहा है कि युवक मानसिक विक्षिप्त है. फिलहाल पुलिस वारदात के कारणों की पड़ताल में जुटी है. यह वारदात दिल्ली के रोहिणी जिले में केएन काटजू मार्ग थाना क्षेत्र का है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे पुलिस को इस वारदात की सूचना मिली थी. इस सूचना पर पुलिस जब मौके पर पहुंची तो खून से लथपथ महिला का शव जमीन पर पड़ा था. पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस, क्राइम टीम और FSL टीम को घटना की जानकारी दी और इन सभी टीमों को मौके पर बुलाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस ने बताया कि यह वारदात महिला के बेटे रिंकू ने अंजाम दिया है. उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने इस वारदात के संबंध में महिला के अन्य परिजनों से भी पूछताछ की है. इसमें पता चला है कि आरोपी रिंकू मानसिक विक्षिप्त है और उसका काफी समय से इलाज भी चल रहा है. आशंका जताई जा रही है कि वह मां की किसी बात से नाराज हो गया और गुस्से में आकर उसने मां के ऊपर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए. वहीं जब मां की मौत हो गई तो आरोपी उसे छोड़ कर रोने लगा था.

पुलिस ने बताया कि महिला एक स्कूल में टीचर थी और रिटायर होने के बाद अपने घर में रह रही थी. वहीं उनके पति एमसीडी में नौकरी करते थे और वो भी रिटायर हो चुके हैं. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच के दौरान आरोपी रिंकू की मेडिकल हिस्ट्री भी देखी जा रही है. पुलिस यह पता करने की कोशिश कर रही है कि वास्तव में वह बीमार है या जानबूझ कर इस वारदात को अंजाम दिया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक यह भी साफ नहीं हो सका है किआरोपी ने अपनी मां के ऊपर किसी चीज से और कितनी बार में वार किया है

Related posts

Leave a Comment