रस्सियों से बांधे हाथ-पैर, 5 दिन तक पीटता रहा तांत्रिक, हो गई शख्स की मौत… रोंगटे खड़े कर देगी ये घटना

राजस्थान के कोटा में एक शख्स को अंधविश्वास के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ गया. शख्स काफी बीमार था. उसने इलाज के लिए डॉक्टर के पास न जाकर तांत्रिक के पास जाने का निर्णय लिया. लेकिन कौन जानता था कि बीमारी भगाने के चक्कर में वो अपनी जान से ही हाथ धो बैठेगा. मामला सुल्तानपुर इलाके का है.

मृतक बृजमोहन सुमन कोटा के बापू नगर कुन्हाड़ी इलाके का रहने वाला था. वो स्टोन फैक्ट्री में काम करता था. उसकी तबीयत खराब होने पर लोगों ने उसे सुल्तानपुर में तांत्रिक के पास इलाज करवाने की सलाह दी थी. कहा था कि दिमागी बीमारी का इलाज तांत्रिक के पास ही मिल पाएगा. इसके बाद बृजमोहन का बेटा और अन्य लोग उसे लेकर 60 किलोमीटर दूर सुल्तानपुर चले गए.

इलाज के नाम पर मांगे 11,500 रुपये
पता लगा कि झोटोली रोड तलाई पाडा में एक तांत्रिक दिमागी बीमारी का इलाज करता है. तांत्रिक ने बीमारी ठीक करने की ऐवज में उनसे 11,500 रुपये मांगे. परिवार ने पैसे दे दिए. इसके बाद तांत्रिक ने बृजमोहन को रस्सियों से बांध दिया और शराब के नशे में डंडों से पीटना शुरू कर दिया. करीब 5 दिन तक तांत्रिक ऐसे ही बृजमोहन के हाथ पैर बांधकर मारपीट करता रहा.

शरीर पर मिले चोट के कई निशान

मृतक बृजमोहन सुमन के बेटे हरिशंकर ने बताया कि उसके पिता के शरीर पर मारपीट के कई निशान दिख रहे थे. इसके बाद बेटे ने तांत्रिक के पास इलाज कराने से मना कर दिया और पिता को लेकर कोटा आ गया और अस्पताल में भर्ती करवा दिया. भर्ती होने के 15 मिनट बाद ही बृजमोहन की मौत हो गई. बेटे का आरोप है की तांत्रिक ने उसके पिता के साथ बेरहमी से मारपीट की, जिससे उंगलियां तक फट गईं और हाथ-पैरों में नीले निशान हो गए. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. फिलहाल तांत्रिक की तलाश की जा रही है. इसका एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में दिखा कि कैसे तांत्रिक इलाज के नाम पर बृजमोहन की पिटाई कर रहा है.

Related posts

Leave a Comment