दुल्हन को 13000KM दूर से आया एक फोन कॉल, ऐन वक्त पर टूट गई शादी, दूल्हे ने कही ये बात…

घर में शादी की तैयारियां चल रही थीं. दुल्हन का परिवार बेहद खुश था. सारी शॉपिंग कर ली गई थी. लेकिन शादी से एक दिन पहले दूल्हे का फोन आया. उसने दुल्हन से ऐसी बात कही जिसे सुनकर हर किसी के होश उड़ गए. दूल्हे ने शादी से इनकार कर दिया था. दुल्हन के परिवार ने कारण भी पूछा. मिन्नतें कीं कि ऐसा न किया जाए. फिर भी न तो दूल्हा माना न ही उसके घर वाले. परेशान होकर दुल्हन पक्ष ने दूल्हे और उसके परिवार के खिलाफ मामला दर्ज करवाया.

मामला उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है. दूल्हे ने लड़की को फोन कर बताया कि उसके माता-पिता व उसे फोन पर शादी न करने की धमकी दी जा रही है. जांच के दौरान पता चला कि यह दूल्हे की ही साजिश थी. उसने अपने दोस्त के नंबर से कॉल कराई थी.

जानकारी के मुताबिक, राजरूपपुर निवासी एक शख्स की बेटी हरियाणा में एक मल्टीनेशनल कंपनी में असिस्टेंट मैनेजर है. उन्होंने जून 2023 में शादी के पोर्टल के जरिए कौशिक सरकार पुत्र आशीष सरकार निवासी मिसकौट, मुजफ्फरपुर बिहार से शादी के लिए बातचीत की. कौशिक उस समय अमेरिका में कार्यरत था. दिसंबर 2023 में कौशिक और उसके माता-पिता रिश्ता तय करने राजरूपपुर स्थित लड़की के घर आए. दोनों पक्षों और लड़का-लड़की की सहमति से रिश्ता तय हुआ.

31 जुलाई को होनी थी शादी

जून 2024 में लड़की के घरवाले वर पक्ष के घर मुजफ्फरपुर गए. तब कौशिक अमेरिका जा चुका था. आपसी बातचीत के बाद 31 जुलाई 2024 को शादी की तारीख तय हुई. लड़की की मां ने धूमनगंज थाने में तहरीर दी है कि 29 जुलाई को कौशिक ने उनकी बेटी को फोन पर बताया कि उसे और उसके माता-पिता को फोन पर शादी न करने की धमकी दी गई है. यह बात कहते हुए शादी से एक दिन पहले कौशिक ने फोन पर रिश्ता जोड़ने से इनकार कर दिया. लड़की के घरवालों ने काफी विनती की. लेकिन आरोप है कि कौशिक और उसके घरवालों ने गालीगलौज व अभद्रता की. तहरीर पर धूमनगंज पुलिस ने आरोपी दूल्हे समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मामले में जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment