पड़ोसी की लड़की से प्यार, गांव के बाहर गया नाबालिग… लौटकर देखा तो घर में पड़ी थीं लाशें

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसमीह कला गांव में रविवार की रात एक ही परिवार के तीन लोगों की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी गई. हालांकि इस परिवार में कुल चार सदस्य थे लेकिन चौथा सदस्य पड़ोस के गांव में एक शादी समारोह में आर्केस्ट्रा देखने के लिए चला गया था. जब वह डांस देखकर वापस आया तब उसे हत्या की जानकारी हुई. उसने उसी रात गांव वालों को बताया इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची.

कुसमीह गांव के रहने वाले आशीष ने बताया कि उसका गांव की एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था. दोनों के बीच खूब बातचीत हुआ करती थी. इसको लेकर युवती के परिजन आशीष के माता-पिता पर कई बार दोनों की शादी करने का दबाव बना चुके थे. आशीष के नाबालिग होने के कारण उसके माता-पिता अभी शादी के लिए तैयार नहीं थे. हालांकि इसको लेकर कई बार पंचायत भी हो चुकी थी. लड़की के परिजनों ने भी आशीष के परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दी थी.

आशीष का आरोप है कि उन लोगों ने ही उसके माता-पिता और उसके भाई की हत्या की है. जिसको लेकर उन्होंने पड़ोसी राधे को नामजद करते हुए तहरीर भी दी है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है. मिली जानकारी के अनुसार आशीष की उम्र करीब 16 वर्ष है. जो इंटरमीडिएट फर्स्ट ईयर का छात्र है. वहीं जिस लड़की से प्यार करता था उसकी उम्र आशीष से करीब 2 से 3 साल अधिक है जिसको लेकर परिवार के लोग शादी करने को राजी नहीं थे.

बता दें कि घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह समेत नंदगंज थाने की पुलिस और स्वाट की टीम बीती रात ही मौके पर पहुंची. मौके का मुआयना कर शव का पंचनामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठे किए हैं. घटना के बाद डीआईजी वाराणसी ओम प्रकाश सिंह और एडीजी पीयूष मोरडिया भी घटनास्थल पर पहुंचे. अपने पुलिस अधिकारियों के साथ ही परिवार के लोग, गांव के लोग और अन्य लोगों से बातचीत कर घटना के असल वजह की जानकारी लेने का प्रयास किया गया.

Related posts

Leave a Comment