मरने वाला दलित-पिछड़ा हो सकता था, वो डकैत था… मंगेश यादव के एनकांउटर पर CM योगी का अखिलेश यादव को जवाब

उत्तर प्रदेश में 5 सितंबर को हुए मंगेश यादव के एनकाउंटर ने राजनीतिक रूप ले लिया है. मंगेश यादव के एनकाउंटर के बाद विपक्ष और मंगेश के परिवार ने सरकार और उत्तर प्रदेश पुलिस के ऊपर कई सवाल खड़े किए हैं. एनकाउंटर पर उठ रहे सवालों पर राहुल गांधी ने कहा था, “भाजपा शासित राज्यों में ‘कानून और संविधान’ की धज्जियां वही उड़ा रहे हैं, जिनपर उनका पालन कराने की जिम्मेदारी है.” वहीं समाजवादी नेता अखिलेश यादव ने इसे संगीन शासनीय अपराध बताया है. विपक्षी पार्टियों के नेताओं की ओर से आ रही लगातार टिप्पणियों के जवाब में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री CM योगी ने विपक्ष पर निशाना साधा. अंबेडकरनगर में सीएम योगी ने पुलिस एनकाउंटर पर कहा कि डकैत के मारे जाने पर सपा को दर्द हो रहा है, सरकार चलाने के लिए जज्बा चाहिए, सत्ता विरासत में मिल सकती है, बुद्धि नहीं.’

यूपी से गुंडे-माफिया भाग रहे हैं-सीएम योगी
मंगेश यादव के एनकाउंटर में मारे जाने पर समाजवादी पार्टी के एतराज पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि वो डकैत था और हथियार लेकर गहने लूटने गया था वो किसी ग्राहक या दुकानदार को मार सकता था. मरने वाला दलित हो सकता था, पिछड़ा हो सकता था. योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा, “2017 के पहले पुलिस को गुंडा और माफिया दौड़ाते थे. अब वे सब पुलिस के डर से भाग रहे हैं. उन्होंने कहा कि यूपी से गुंडे-माफिया भाग रहे हैं.:”

“अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे माफिया”
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश से माफिया राज खत्म हो रहा है. पहले प्रयागराज, प्रतापगढ़ सब इलाकों में गुंडों और माफिया का राज चलता था. बहन बेटियों की इज्जत खतरे में थी लेकिन अब सब खत्म हो गए हैं. जो बचे रह गए हैं वे अंतिम यात्रा की तैयारी कर रहे होंगे, यूपी अब माफिया मुक्त हो गया है.

Related posts

Leave a Comment