ये इश्क नहीं आसां! दो बच्चों के बाप से हुआ प्यार, शादी की बात आई तो…

उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवती ने बेइंतहा प्यार में अपनी जान दे दी. जानकारी के मुताबिक युवती ने अनजाने में ही शादीशुदा व्यक्ति से मोहब्बत कर ली थी. यहां तक कि तीन साल बाद जब बात आई शादी की आई तो पता चला कि युवती जिससे प्रेम करती है, उसके पहले से दो बच्चे भी हैं.इस जानकारी के मिलने के बाद युवती हताश हो गई और उसने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पूरे मामले की विस्तार से जांच की जा रही है.

क्या है पूरा मामला?
खुदकुशी का ये मामला उन्नाव गेट चौकी का है. यहां 21 साल की एक युवती का करीब तीन साल पहले सदर बाजार स्थित एक युवक से प्यार हो गया था. दोनों का प्यार धीरे-धीरे परवान चढ़ा. एक दिन युवती को उसके प्रेमी से फोन पर बात करते हुए उसकी मां ने पकड़ लिया. मां के पूछने पर युवती ने अपने अफेयर के बारे में बताया, जिसके बाद घरवालों ने युवती पर उस युवक से दूर रखने की सलाह दी.

युवती के परिजनों का कहना है कि उसे कई बार उस लड़के से नाता तोड़ने के लिए कहा गया था. लेकिन वो उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी रही. मजबूरी में परिवार वाले उसकी शादी उस युवक से कराने को तैयार भी हो गए. लेकिन इसी दौरान पता चला कि वह शख्स पहले से ही शादीशुदा है और दो बच्चों का बाप भी है.

परिवार की बात नहीं
यह बात युवती को मालूम नहीं थी. इसके बाद से वह तनाव में रहने लगी. दूसरे लड़के के साथ शादी के लिए तैयार नहीं हुई. एक दिन जब कोई घर में नहीं था, तब उसने खुदकुशी कर ली. लोग बाहर से घर लौटे तो देखा कि उसका शव फांसी के फंदे से लटका हुआ था.

यह देख घर में कोहराम मच गया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को उतारा गया. इस सम्बंध में उन्नाव गेट चौकी प्रभारी शिवम सिंह का कहना है युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment