लखपति बनने के लिए कंप्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर ने रेता गला, दोहरे हत्याकांड का खुला राज

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कृष्णा नगर में हुए दोहरे हत्यकांड मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली पुलिस ने कम्प्यूटर टीचर और म्यूजिक कंपोजर को इस मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि ‘OPERATION MALAMAAL’ के तहत इस दोहरे हत्याकांड की साजिश रची गई थी. घर में लाखों की लूट के इरादे से कृष्णा नगर में बुजुर्ग मां और बेटी का डबल मर्डर किया गया.

पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि एक आरोपी किशन सिंह (28) मृतक लड़की को कंप्यूटर की क्लास देता था. इसके साथ ही दूसरे आरोपी का नाम अंकित कुमार (30) है. कंप्यूटर टीचर किशन ने उसे अपने साथ हत्या करने के लिए बुलाया था.

पुलिस ने दूसरे आरोपी के बारे में बताया कि अंकित कुमार ने एक वेब सीरीज में गाना भी गाया है. भोजपुरी फिल्म में भी गाना गाने के साथ वह म्यूजिक कम्पोजर भी है. पिछले महीने की 31 मई तारीख को दिल्ली के कृष्णा नगर इलाके के घर में दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था. इस दोहरे हत्याकांड में 76 वर्षीय राजरानी और 39 वर्षीय उनकी बेटी गिन्नी करार की हत्या की गई थी.

इंटरनेट पर सर्च करके रखा था कंप्यूटर टीचर
कृष्णा नगर में रहने वाली 76 वर्षीय मृतक राजरानी आकाशवाणी में काम कर चुकी थीं. राजारानी तबला आर्टिस्ट भी रह चुकी थी. राजारानी की 39 वर्षीय बेटी गिन्नी करार मूक बधिर थी. बेटी गिन्नी को सुनने और बोलने में परेशानी होती थी. राजारानी की बेटी गिन्नी फाइन आर्ट से एमए कर चुकी थी. कृष्णा नगर वाले घर में ये मां और बेटी ही रहते थे. राजारानी की दो और बेटियां जो अलग रहती हैं. बुजुर्ग राजारानी के पति का निधन पहले ही हो चुका है. बुजुर्ग राजारानी ने अपनी बेटी को पढ़ाने के लिए इंटरनेट पर सर्च करके एक कंप्यूटर टीचर रखा हुआ था.

घर में रखे रुपयों को चोरी करने का बनाया प्लान
किशन सिंह घर में बुजुर्ग महिला के घर में आकर गिन्नी को कंप्यूटर पढ़ाता था. टीचर जब गिन्नी की पढ़ाता था. तब उसने गौर किया की मकान मालकिन के बैंक खाते में लाखों रुपए हैं. घर पर भी काफी रुपए हो सकते हैं. इसके बाद कंप्यूटर टीचर ने बुजुर्ग महिला और उसकी बेटी को मारने का पूरा प्लान बनाया.

गला रेत कर की लूटपाट
टीचर किशन सिंह और उसके साथी ने कई दिनों तक पहले रेकी की. फिर मौका पाकर दोनों की हत्या कर घर में रखा एपल लैपटॉप, महंगी घड़ियां और 50-60 हजार रुपए और अन्य मंहगा सामान अपने साथ लेकर फरार हो गए. इस हत्यकांड का खुलासा तब हुआ जब 31 मई को आस-पास के लोगों को घर से बदबू आने लगी. उन्होंने पुलिस को फोन कर इस मामले की जानकारी दी. पुलिस ने जब घर में जाकर देखा तो बुजुर्ग महिला और बेटी की गला रेतकर हत्या की गई थी. दोनों के शव जमीन में पड़े हुए थे.

इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने एक Whatsapp पर ग्रुप भी बनाया था. यह वॉट्सएप ग्रुप बुजुर्ग महिला और बेटी की हत्या के लिए बनाया था. इस वॉट्सएप ग्रुप का नाम इन्होंने ‘OPRATION MALAMAAL’ रखा था. दोनों आरोपियों को पकड़ने के साथ ही पुलिस ने लूटा गया सामान और कैश भी बरामद किया है.

Related posts

Leave a Comment