दिल्ली में खुले में शराब पीने वाले हो जाएं सावधान! अब तक 160 से ज्यादा लोगों पर केस दर्ज

दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के द्वारका इलाके में विभिन्न सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने के मामले में 166 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. एक अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी. पुलिस उपायुक्त (द्वारका जिला) एम. हर्षवर्धन ने कहा कि द्वारका जिले के सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों पर नजर रखने के लिए पुलिस ने बुधवार को अभियान चलाया.

बनाई गईं टीमें
इस अभियान के तहत पुलिसकर्मियों की कई टीमों का गठन किया गया और उन्होंने प्रत्येक थाने के क्षेत्र में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई की. डीसीपी ने कहा, “द्वारका जिला पुलिस ने कुल 166 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.” उन्होंने आगे निवासियों से अपील की कि वे सार्वजनिक रूप से शराब का सेवन ना करें, क्योंकि इस तरह के अभियान नियमित रूप से चलाएं जाएंगे.

नोएडा में भी कार्रवाई
वहीं नोएडा में शराब पीकर गाड़ी चलाने वाले 455 लोगों को गौतम बुद्ध नगर पुलिस ने कार्रवाई की. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि गौतमबुद्धनगर पुलिस कमिश्नरेट के सभी जोन के उपायुक्त (डीसीपी), अतिरिक्त उपायुक्त (एडीसीपी) के नेतृत्व में सभी एसीपी व थाना प्रभारी द्वारा पुलिस बल के साथ विभिन्न क्षेत्रों में पैदल मार्च करते हुए मेट्रो स्टेशन, मॉल, मार्केट, सर्राफा बाजार, भीड़भाड़ वाले स्थानों व मुख्य चौराहों पर जांच अभियान चलाया गया एवं संदिग्ध वाहनों या व्यक्तियों की जांच की गई.

Related posts

Leave a Comment