मोदी जी को दुनिया में मिल रहा सम्मान, राहुल बाबा विदेश में जाकर कर रहे देश का अपमान- अमित शाह

नांदेड़: केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर बीजपी सभी राज्यों में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ जिला पहुंचे. यहां उन्होंने पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने कहा कि केंद्र में 10 साल के सोनिया और मनमोहन की सबसे भ्रष्ट सरकार रही. 9 साल में मोदी जी ने भारत को सुरक्षित और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार दिया है.

इसके साथ ही अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी जमकर तीखे प्रहार किए. शाह ने कहा कि मोदी जी को दुनिया में जमकर सम्मान मिल रहा है. राहुल बाबा विदेश में जाकर देश का अपमान कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राहुल बाबा आपने 4 पीढ़ी तक शासन किया. आपकी सरकार ने गरीब लोगों को शौचालय तक नहीं दे पाई है. गरीबों को अनाज नहीं दे पाई है. धारा 370 कोई हटाना नहीं चाहता था. राहुल बाबा और शरद पवार सभी लोग धारा 370 हटाने का विरोध कर रहे थे. ये लोग कह रहे थे कि खुन की नदियां बहेंगी.

शाह ने उद्धव ठाकरे से पूछे तीखे सवाल
इसके साथ ही अमित शाह ने कहा कि 2024 में अयोध्या की धरती पर गगनचुंबी मंदिर बनकर तैयार होगा. शाह ने उद्धव ठाकरे से भी कई तीखे सवाल पूछ डाले. उन्होंने पूछा कि ट्रिपल तलाक पर उद्धव जी से कॉमन सीविल कोड लाना चाहिए या नहीं. धर्म के आधार पर मुस्लिम आरक्षण होना चाहिए कि नहीं. वीर सावरकर को सम्मान होना चाहिए कि नहीं. उद्धव जी ने धोखा देने के काम किया है. चुनाव के बाद कांग्रेस की गोद में जाकर बैठने का काम किया है.

केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे
बता दें कि केंद्र में मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी देशभर में कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है. इसी क्रम में शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार को नांदड़ जिला पहुंचे हुए थे. इस दौरान शाह ने मोदी सरकार के कामों के साथ ही पूर्व की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा विदेश में दिए गए विवादित बयानों पर भी कटाक्ष किया.

Related posts

Leave a Comment