‘MP में महिलाओं को हर महीने मिलेंगे 1000 रुपये’, शिवराज के ऐलान पर केजरीवाल का तंज- BJP कर रही AAP की नकल

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार पर आम आदमी पार्टी की योजना की नकल करने का आरोप लगाया है. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी महत्वकांशी योजना लाडली बहना योजना आज शुरू करने वाले हैं. इसमें वह राज्य की महिलाीओं को प्रति माह एक हजार रुपए देंगे यानी एक साल में उन्हें 12 हजार रुपए दिये जाएंगे.

अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश प्रदेश की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए तंज कसा और कहा है कि पहले कांग्रेस ने और अब भाजपा भी आप की योजना की नकल कर रही है.

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि कांग्रेस के साथ-साथ भाजपा भी अब आम आदमी पार्टी के बताए गये रास्ते पर चलने लगी है. उन्होंने कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस की गारंटी आम आदमी पार्टी की चुनावी घोषणा की नकल थी.

उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने भी अब आम आदमी पार्टी की चुनावी घोषणा पत्र की नकल की है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में भाजपा ने आप की राह पर चल निकली है. अरविंज केजरीवाल ने कहा कि जनता की भलाई हो. वह केवल यही चाहते हैं.

उन्होंने कहा कि यह उनके लिए फर्क नहीं पड़ता है कि किस पार्टी ने क्या किया है, किसी नकल की है. वह केवल इतना जानते हैं कि जनता की भलाई हो. जनता की भलाई से अच्छी कोई बात नहीं है.

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमत्री अरविंद केजरवाल ने मध्य प्रदेश की उस प्रस्तावित योजना को लागू होने के पहले ट्वीट किया है, जिस योजना के तहत मध्य प्रदेश सरकार राज्य की महिलाओं को प्रति माह एक हजार रुपए देगी.

जबलपुर से सीएम चौहान करेंगे लाडली बहना योजना की शुरुआत
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को शाम 6 बजे जबलपुर से लाडली बहना योजना की शुरुआत करने वाले हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार इस योजना से राज्य की सवा करोड़ महिलाओं के बैंक अकाउंट में एक हजार रुपए डाले जाएंगे.

लाडली बहना योजना योजना को लेकर पूरी प्रदेश भाजपा सहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बहुत ही उम्मीद है और इस योजना को लेकर मुख्यंमत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि यह योजना उनके लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है.

उन्होंने कहा कि जबलपुर से शनिवार शाम से ‘मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना’ के तहत महिलाओं को 1000 रुपये उनके बैंक अकाउंट में स्थानांतरित किये जाएंगे. उन्होंने कह कि मध्य प्रदेश सरकार को इस योजना के तहत 1.25 करोड़ रेजिस्ट्रेशन मिले हैं.

उन्होंने कहा कि कि 12 महीने में राज्य की महिलाओं को 12 हजार रुपये उनके बैंक अकाउंट में स्थानांतरित किये जाएंगे. इससे राज्य की महिलाओं की बुनियादी जरूरतें पूरी होगी और राज्य की महिलाओं को सशक्तिकरण होगा.

Related posts

Leave a Comment