शमी की गेंदबाजी के कायल हुए पीएम मोदी, जानिए टीम इंडिया की जीत पर क्या बोले

विराट कोहली और श्रेयस अय्यर के शानदार शतक और मोहम्मद शमी की घातक गेंदबाजी से न्यूजीलैंड को हराकर भारत 12 साल बाद वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंच गया है. इस बड़ी जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत तमाम दिग्गज राजनेताओं ने खुशी जताई और टीम इंडिया को बधाई दी.

पीएम मोदी ने जीत पर बधाई देते हुए एक्स पर ट्वीट किया कि टीम इंडिया को बधाई! भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया. शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया. फाइनल के लिए शुभकामनाएं!

पीएम मोदी ने शमी को दी बधाई
वहीं शमी की धारदार गेंदबाजी पर भी पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज का सेमीफ़ाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है. इस खेल में और विश्व कप के दौरान मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को क्रिकेट प्रेमी आने वाली पीढ़ियों तक याद रखेंगे. अच्छा खेले शमी!

क्या बोले सीएम योगी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत के फाइनल में पहुंचने पर खुशी जताते हुए सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा ऐतिहासिक विजय. न्यूजीलैंड पर भारत की ‘विराट’ विजय की सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई! इस शानदार जीत से त्योहारों की बेला को और अधिक उल्लासपूर्ण बनाने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के हर खिलाड़ी का हृदयतल से अभिनंदन! फाइनल के लिए शुभकामनाएं!

राहुल गांधी ने जताई खुशी
कांग्रेस के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, ”शाबाश, टीम इंडिया! पूरे खेल में टीम वर्क और कौशल का उत्कृष्ट प्रदर्शन. विराट, अविश्वसनीय उपलब्धि के लिए बधाई. कप ले आओ लड़कों!’

न्यूजीलैंड पर शानदार जीत की बधाई: सपा
वहीं समाजवादी पार्टी ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत की न्यूजीलैंड पर शानदार जीत की समस्त देशवासियों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं.

Related posts

Leave a Comment