BJP गरीबों का सबसे ताकतवर हथियार संविधान छीनना चाहती है, राहुल गांधी का हमला

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पार्टी के नेता राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी गरीबों का सबसे ताकतवर हथियार संविधान उससे छीनना चाहती है. राहुल गांधी ने सोशल साइट एक्स पर एक वीडियो ट्वीट किया है और कहा कि संविधान जब छीन लिया जाएगा, तो आत्मसम्मान को रोज रौंदा जाएगा. जैसा बरेली में हुआ, वो देश भर में होगा.

उन्होंने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी और भाजपा गरीबों का सबसे ताकतवर हथियार संविधान उनसे छीन लेना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा, “अगर आप संविधान की रक्षा के लिए नहीं खड़े हुए तो आपके अधिकार छीन कर आत्मसम्मान को रोज रौंदा जाएगा-जैसा बरेली में हुआ, वो देश भर में होगा.”उन्होंने ट्वीट किया कि नरेंद्र मोदी और भाजपा गरीबों का सबसे ताकतवर हथियार संविधान उनसे छीन लेना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा, “अगर आप संविधान की रक्षा के लिए नहीं खड़े हुए तो आपके अधिकार छीन कर आत्मसम्मान को रोज रौंदा जाएगा-जैसा बरेली में हुआ, वो देश भर में होगा.”

संविधान मिटाना चाहती है बीजेपी
राहुल गांधी ने अपने वीडियो संदेश में कहा कि आपने वीडियो देखा. हम सबने वीडियो देखा. दुख हुआ, दर्द हुआ और गुस्सा लगा. हमारे देशवासियों के साथ ये क्या किया जा रहा है?

उन्होंने भारतीय संविधान की प्रति दिखाते हुए कहा कि ये संविधान है. यह हिंदुस्तान के वंचित लोगों की रक्षा करता है. आपकी रक्षा करता है. बीजेपी और आरएसएस, नरेंद्र मोदी इसको मिटाना चाहते हैं. अगर यह मिट जाएगा, हटा दिया जाएगा, तो हर रोज जो वीडियो में हो रहा है. हिंदुस्तान के वंचित लोग के साथ हर रोज और हर क्षण होगा.

कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला किया तेज
देश में अभी तक चार चरणों में मतदान हो चुके हैं और अब मात्र तीन चरण के मतदान बाकी है. इसके पहले कांग्रेस ने पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला और तेज कर दिया है.

बता दें कि राहुल गांधी लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर हमला बोल रहे हैं. कांग्रेस और राहुल गांधी लगातार आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी भारत के संविधान को बदलना चाहती है. संविधान को बदलकर भारत के लोगों का अधिकार छीनना चाहती है.

Related posts

Leave a Comment