फरीदाबाद में क्राइम ब्रांच ने पकड़ी भारी मात्रा में कच्ची शराब

विदेश में बैठे लोगों से करते थे थक गई और कहते थे,, इतना पैसा ऑनलाइन इस खाते मे ट्रांसफर कर दो नहीं तो नेट डाटा कम्पनी की उपलब्ध सर्विस को बंद कर देगें यमुना किनारे खेत में बना रहे थे शराब, क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर टीम ने मारा छापा मौके से 37 लिटर कच्ची शराब व 80 लीटर कच्चा पदार्थ किया बरामद।

फरीदाबाद- 23 दिसंबर, डीसीपी क्राइम हेमेंद्र कुमार मीणा द्वारा अपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने और आरोपियों की धर पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच बदरपुर बॉर्डर प्रभारी जितेंद्र की टीम ने कच्ची शराब बनाते हुए मौके पर छापा मारकर कच्ची शराब,कच्चा पदार्थ वह शराब बनाने में प्रयोग होने वाले इंस्ट्रूमेंट बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि क्राइम ब्रांच टीम गस्त पर थी, गस्त के दौरान क्राइम ब्रांच टीम को अपने गुप्त सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि यमुना पुस्ता रोड़ से पीर बाबा से आगे खेत में भट्ठी लगाकर कच्ची शराब निकाल रहा है। क्राइम ब्रांच टीम मौके पर पहुंची तो एक व्यक्ति पुलिस पार्टी को देखकर रात के अँधेरे में झाड़ियो के रास्ते से फरार हो गया। मौके पर जमीन पर कच्चा चुल्हा बनाकर आग जलाई हुई थी चुल्हे पर एक ड्रम लोहा लेटमा रखा था। मौके पर एक पतीला, प्लास्टिक का डिब्बा व एक पीपा लोहा, एक बोतल प्लास्टिक 1 लिटर वाली, 37 लिटर कच्ची शराब मिली व कच्चा पदार्थ 80 लीटर जो 20-20 लिटर की चार प्लास्टिक की बोतलों में था। थाना पल्ला में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। मौके से फरार इस्माइलपुर निवासी आरोपी मनजीत को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा

Related posts

Leave a Comment