BJP के साथ है शिवसेना-NCP, नकली वहां रह गएशरद पवार- उद्धव पर पीएम मोदी का निशाना

तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद चुनाव प्रचार की कमान संभाली है. इन दिनों पीएम पूरे देश में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. इसी के तहत 15 मई बुधवार को पीएम मोदी महाराष्ट्र पहुंचे. जहां उन्होंने राजधानी मुंबई में रोड शो किया. इस दौरान पीएम ने टीवी9 भारतवर्ष के साथ खास बातचीत करते हुए विपक्षी दलों पर जमकर प्रहार किया.

बातचीत में पीएम मोदी एनसीपी प्रमुख शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए उन्हें नकली करार दिया. जबकि शिवसेना (एकनाथ शिंदे ),NCP (अजित पवार) को असली बताया. पीएम ने कहा कि NCP, शिवसेना बीजेपी के साथ हैं जबकि नकली लोग बाहर रह गए हैं.

शरद पवार और उद्धव ठाकरे पर पीएम का तंज
शरद पवार और उद्धव ठाकरे के घर लूटने की इमोशनल अपील को लेकर पीएम ने कहा कि अगर आप भी चौराहे पर खड़े होकर ये कहोगे कि मेरा घर टूट गया तो लोग आपका मजाक उड़ाएंगे कि तुम ऐसे कैसे घर के मालिक हो कि तुम्हारा ही घर टूट गया. पीएम ने कहा कि इसलिए लोग इनका माखौल उड़ा रहे हैं.

‘एनडीए 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा’
इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि इस लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 से ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करेगा. उन्होंने कहा कि इस बार राजनीति के सारे रिकॉर्ड ध्वस्त होंगे. पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी अपने सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ेगी और अलायंस भी हिंदुस्तान की राजनीति के सारे रिकॉर्ड तोड़ेगा.

इसके आगे पीएम ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि चार चरणों का चुनाव हो चुका है. मैंने कहा था पहले चरण में विपक्ष पस्त हो गया, दूसरे चरण में विपक्ष ध्वस्त हो गया, तीसरे चरण में विपक्ष अस्त हो गया और चौथे चरण के बाद मैं विश्वास के साथ कह रहा हूं देश की जनता बीजेपी और एनडीएअलायंस को 400 से ज्यादा सीटों से भव्य विजय दिलाएगी.

Related posts

Leave a Comment