शादी के पहले गर्लफ्रेंड से हुआ झगड़ा, युवक ने मिलाया वीडियो कॉल और फंदे से झूल गया

बॉयफ्रेंड ने पहले गले में रस्सी डालकर डेमो फोटो ली. उसने वह तस्वीर अपनी गर्लफ्रेंड को भेज दी. फिर उसने वीडियो कॉल कर आत्महत्या कर ली. हालांकि परिवार का दावा है कि उसने फोन काटने के बाद रस्सी से फांसी लगा ली. ऐसी ही एक सनसनीखेज घटना पश्चिम बंगाल के पूर्वी बर्दवान जिले के कालना में घटी है. सुब्रत विश्वास नाम के युवक का शव सोमवार को बरामद किया गया.

प्रारंभिक जांच से पता चला है कि उसकी गर्लफ्रेंड से शादी होने वाली थी, लेकिन शादी के पहले युवती से हुए झगड़े के बाद युवक ने वीडियो कॉल कर फंदे से झूलकर जान दे दी. पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक सुब्रत एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत था

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार, उनकी दादी ने उस दिन भोर में सबसे पहले बेडरूम में रोशनी देखी थी. उसे लगा कि पोता जाग रहा है. इसलिए वह आवाज लगाई, लेकिन कोई प्रतिक्रिया न मिलने पर उसने खिड़की से झांककर देखा. तभी उसने देखा कि सुब्रत फंदे पर लटका हुआ है. मृतक के पास से एक फोन बरामद हुआ है.

शादी के पहले हुआ झगड़ा और युवक ने दे दी जान
उस फोन से प्रेम संबंध का पता चलता है. दोनों की चैट रिकवर हुई. परिवार के मुताबिक, वे पिछले शनिवार को एक मंदिर में युवती से शादी करने वाले थे. यह आत्महत्या दोनों के बीच हुए झगड़े के बाद हुई.

मृतक के पिता श्यामल विश्वास ने कहा, ”मैं प्रेम प्रसंग के बारे में सुन रहा हूं. हम कुछ नहीं जानते थे. मुझे तो ये भी नहीं पता था कि वो शादी कर लेंगे. वह अपने काम में व्यस्त था. मुझे घटना के बाद पता चला.

पुलिस के अनुसार यह घटना कालना पुलिस स्टेशन के तहत शापपुर दिघी पार इलाके में हुई है. मृत युवक के परिवार के अनुसार, सुब्रत विश्वास का कांचरापाड़ा इलाके की एक लड़की के साथ प्रेम संबंध था.

पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक, अगले शनिवार को ऑफिस से लौटने के बाद उनकी शादी एक मंदिर में होनी थी. वहीं, मृतक के परिजनों को संदेह है कि रविवार की रात लड़की के साथ हुई अनबन के कारण उसने ऐसा किया. यह भी पता चला है कि युवक ने मरने से पहले फेसबुक मैसेंजर पर अपनी प्रेमिका को फांसी लगाने का वीडियो भी भेजा था.

वीडिया कॉल फांसी के फंदे से झूला युवक
इस संबंध में मृत युवक के भाई ने कहा, ‘मेरे भाई का एक लड़की से काफी समय से संबंध था. उनकी शादी पिछले शनिवार को होनी थी. मेरा भाई लड़की के घर जा रहा था. पिछले शनिवार रात करीब 11:15 बजे उसने लड़की के घर से फोन किया और बात की.’

कल रात कलना के घर से वहां उसने एक वीडियो बनाया और रात करीब 20 बजे लड़की को भेजा. दोनों में बहस हुई. उसके बाद वह आत्महत्या करते हुए अपना एक वीडियो भेजा है. लड़की के मैसेंजर पर वीडियो भेजने के बाद उसने आत्महत्या कर ली.

उन्होंने कहा कि उस समय दादी घर पर ही थीं. रात करीब 2:30 बजे वह बाथरूम जाने के लिए उठा तो देखा कि कमरे में लाइट जल रही है और उसने बाहर झांककर देखा तो उसका भाई रस्सी से लटका हुआ था.

Related posts

Leave a Comment