2024 में हरियाणा वाले बनाने जा रहे AAP की तीसरी सरकार: केजरीवाल

हरियाणा के रोहतक में आम आदमी पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस के पास भी इतना बड़ा संगठन नहीं है जितना आम आदमी पार्टी के पास है, बीजेपी के पास भी नहीं है. आज अगर कांग्रेसी या भाजपा वाले गांव-गांव में जाएं और जुड़ने के लिए कहें तो कोई उनके साथ नहीं जुड़ेगा. आज आम आदमी पार्टी से लोगों को उम्मीद है. जो माहौल पंजाब में चुनाव के दिनों में था, आज हरियाणा में उससे दस गुना ज्यादा है.

दिल्ली में पहली AAP सरकार बनी थी, पंजाब में दूसरी सरकार बनी थी. मैं आज पूरी जिम्मेदारी से कहता हूं कि 2024 में हरियाणा वाले तीसरी AAP सरकार बनाने जा रहे हैं. जैसे चक्की के दो पार्ट होते हैं, वैसे ही इन दोनों पार्टियों के बीच हरियाणा पीस रहा है. एक पार्टी कहती है कि जाटों की पार्टी हैं, दूसरी पार्टी कहती है कि हम नॉन जाटों की पार्टी हैं. न तो जाट वालों ने जाटों का भला किया और न ही नॉन जाट वालों ने उनका भला किया है. आम आदमी पार्टी 36 बिरादरी की पार्टी है और हम सबका भला करेंगे.

दिल्ली सीएम ने आगे कहा, पीएम मोदी अगर भ्रष्टाचार के खिलाफ सच में लड़ रहे होते तो केजरीवाल सबसे पहले उनका सपोर्ट करता. हम देश के लिए आए हैं. मोदी जी एक राज्य में गए और कुछ नेताओं के नाम लिए कि भ्रष्टाचारी हैं बाद में उन भ्रष्टाचारियों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली. पूरे देश में यही नौटंकी चल रही है. पीएम अलग अलग राज्यों में जाकर कहते हैं कि यह नेता चोर है और फिर वो नेता बीजेपी में मंत्री बन जाता है. आज देशभर में चर्चा है कि कोई कितना भी बड़ा अपराधी हो इनकी पार्टी में चला जाए तो कोई छू नहीं पाएगा.

‘भ्रष्टाचारी वो जो ईडी के डर से बीजेपी में चला गया’
केजरीवाल ने कहा, आज भ्रष्टाचारी वो नहीं है जिसे ED ने जेल में डाल दिया. भ्रष्टाचारी वो है जो ED की डर से बीजेपी में चला गया. जो ED द्वारा जेल में डाला गया है, लेकिन बीजेपी में नहीं गया वो कट्टर ईमानदार है. आज पूरे देश में चर्चा हो रही है कि प्रधानमंत्री का एक दोस्त है और प्रधानमंत्री उसी के लिए काम कर रहे हैं. अब चर्चा है कि वो दोस्त ही देश चला रहा है. कानून उस दोस्त के ऑफिस से बनकर आते हैं और पास होते हैं. आपका वोट मोदी जी तक नहीं पहुंचता, उनके दोस्त तक पहुंचता है. यह स्थिति बेहद खतरनाक है.

केजरीवाल बोले- मेरी आवाज को गिरफ्तार नहीं कर पाओगे
उन्होंने कहा, ये लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार करेंगे, मुझे तो कर लोगे मेरी आवाज को कैसे गिरफ्तार करोगे. मोदी जी केजरीवाल को गोली मार दो, लेकिन मेरी आवाज आपको सोने नहीं देगी. भगत सिंह को अंग्रेजों ने फांसी दी तो उनके विचार और उनकी आवाज आज सौ साल बाद भी देश में गूंज रही है. कहते हैं कि मोदी जी के खिलाफ बहुत बोलते हो तुम. मैं कहना चाहता हूं कि प्रधानमंत्री मैं आपका समर्थन करूंगा, पूरी AAP आपका समर्थन करेगी, आप अपने दोस्त की नौकरी करना छोड़ दो, चोर, उचक्के और भ्रष्टाचारियों का समर्थन करना बंद कर दो.

Related posts

Leave a Comment