सहारा बना, कत्ल किया और खुद भी दी जान… अमन ने शालिनी को क्यों मारा?

एक अनजान शहर में अकेले रहकर जॉब करना किसी भी लड़की के लिए आसान नहीं होता है. ऐसे में एक सहारे की जरूरत होती है और मथुरा शहर के रहने वाली शालिनी के लिए अमन उसका सहारा बना. दोनों मथुरा के रहने वाले थे और उनकी दोस्ती काफी पुरानी थी, लेकिन 14 फरवरी वैलेंटाइन डे के दिन आपस में हुई एक गलतफहमी के कारण दोनों में अनबन हो गई. लड़ाई का परिणाम इतना भीषण होगा यह शायद ही किसी ने सोचा था. अमन ने शालिनी की हत्या कर दी. हैरतअंगेज तो यह बात है कि शालिनी की हत्या की बाद अमन ने फांसी पर लटक कर खुद की भी जान दे दी.

मथुरा की रहने वाली 24 साल की शालिनी नोएडा में इंजीनियर के पद पर जॉब कर रही थी. वह नोएडा के नवादा गांव में स्थित नीलकंठ पीजी में रहती थी. वहीं, अमन गाजियाबाद के लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में रह रहा था. वैलेंटाइन डे के दिन रात में शालिनी के साथ काम करने वाले उसके साथियों ने उसे गंभीर अवस्था में सेक्टर 62 के फॉर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

पुलिस ने दर्ज किया था हत्या का आरोप
मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतिका का पोस्टमार्टम कराया और शालिनी के परिजनों की शिकायत पर अमन के खिलाफ हत्या करने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी. लेकिन जब अमन की तलाश करते हुए पुलिस गाजियाबाद के लैंड क्राफ्ट सोसाइटी में पहुंची तो अमन अपने रूप में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. अमन की भी मौत हो चुकी थी. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की जांच शुरू कर दी.

क्या कहना है दोस्तों का?

शालिनी की हत्या और अमन की आत्महत्या से उसके दोस्त सदमे में है. उनका कहना है कि दोनों अच्छे दोस्त थे और एक दूसरे को चार-पांच साल से जानते थे. लेकिन इधर कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ अनबन चल रही थी. लेकिन उन्हें, इस अनबन का यह नतीजा निकलेगा इसकी कल्पना भी नहीं की थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Related posts

Leave a Comment