कोटा: सोशल मीडिया पर दोस्ती, फ्लैट पर मिलने बुलाया… 4 स्टूडेंट्स ने कोचिंग छात्रा से किया गैंगरेप

राजस्थान का कोटा छात्र-छात्राओं के सुसाइड को लेकर सुर्खियों में रहता है. आए दिन यहां सुसाइड के केस सामने आते रहते हैं, लेकिन इस बार जो केस आया है, उसने हैरान कर दिया. दरअसल, हरियाणा के गुड़गांव की रहने वाली NEET की तैयारी कर रही एक नाबालिग छात्रा से चार छात्रों ने गैंगरेप किया. चारों आरोपी छात्र यूपी, बिहार और बंगाल के रहने वाले हैं. छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने चारों छात्रों के खिलाफ गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया.

मामले की जानकारी देते हुए ASP उमा शर्मा ने बताया कि छात्रा से गैंगरेप इसी महीने 10 फरवरी को हुआ था. 13 फरवरी को पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दी थी. मामले में गिरफ्तार किए गए सभी आरोपी कोचिंग छात्र हैं. उनकी उम्र 18, 19, 20 साल की है. छात्रा नाबालिग है. आरोपियों में से एक मुख्य आरोपी है, जो छात्रा को जानता था. वह यूपी का रहने वाला है. बाकी आरोपी बिहार, बंगाल, यूपी के हैं.

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
ASP उमा शर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर छात्रा और मुख्य आरोपी की दो सप्ताह पहले जान-पहचान हुई थी. मुख्य आरोपी ने छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाया. यहां सोशल मीडिया फ्रेंड ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर छात्रा के साथ गैंगरेप किया. वहीं पुलिस पर आरोप लग रहे हैं कि पुलिस आरोपियों की पहचान छुपा रही है. पुलिस ने आरोपियों के बालिग होने के बाद भी न उनकी फोटो जारी कीं, न ही उनके नाम बताए.

आरोपी छात्रों से पूछताछ कर रही पुलिस
इसको लेकर ASP उमा शर्मा ने कहा कि सुरक्षा कारणों के चलते आरोपियों का नाम और कोचिंग का नाम गोपनीय रखा गया है. ASP उमा शर्मा ने कहा कि छात्रा घटना के बाद से तनाव में थी. उसने अपनी फ्रेंड्स से इस बारे में बातचीत की. छात्रा ने फ्रेंड्स के साथ आकर पुलिस थाने में शिकायत की. फिलहाल सभी आरोपी छात्र पुलिस की गिरफ्त में हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment